सर्बिया से वीडियो कॉल पर थे हस्बैंड करण और फिर ऐसे मनाया बिपाशा ने अपना बर्थडे

By Sweety Jan. 7, 2021, 6:23 p.m. 1k

यास्मीन- अपने डस्की लुक से लाखों-करोड़ों फैंस को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस बिपाशा बसु आज अपना 42वां बर्थडे मना रही हैं। इस खास दिन पर करण सिंह ग्रोवर अपनी पत्नी के साथ मौजूद नहीं हैं। ऐसे में बिपाशा अपने हबी के बिना ही बर्थडे सेलिब्रेट करती नजर आई । बिपाशा बसु ने अपने इंस्टाग्राम पर बर्थडे सेलिब्रेशन की एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में वह केक काटती नजर आ रही हैं। वहीं उनके पति करण वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पार्टी का हिस्सा बने हैं।  करण इन दिनों सर्बिया में हैं। वो वहां कुबूल है 2 की शूटिंग कर रहे हैं।

इसे शेयर करते हुए बिपाशा लिखती हैं, 'पिछला साल पूरी दुनिया के लिए मुश्किलों से भरा रहा लेकिन जब आपके पास परिवार, सच्चा प्यार और लाखों लोगों का आशीर्वाद हो तो हर मुश्किल आसान हो जाती है। इस प्यार और शुभकामनाओं के लिए मैं आप सबका दिल से आभार व्यक्त करती हूं और सभी की खुशी और स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करती हूं।' 

इस वीडियो में बिपाशा ने ब्लैक ड्रेस पहन रखी है। सिल्वर इयरिंग्स के साथ उन्होंने बालों में गोल्डन क्लिपस लगाई हुई है। इस वीडियो में बिपाशा के साथ उनके कई दोस्त भी नजर आ रहे हैं। केक काटते वक्त बिपाशा काफी खुश दिखाई दे रही हैं। बिपाशा के बर्थडे के इस खास मौके पर उनके कई फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दे रहे हैं। इस कड़ी में उनके पति करण सिंह ग्रोवर भी शामिल हैं। उन्होंने बिपाशा की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें दु्र्गा कहा है। इसके साथ ही अपनी जिंदगी में आने और खुशियां भरने के लिए उनका शुक्रिया किया है।बताते चलें कि करण अपने कुछ नए प्रोजेक्ट में काम करने की वजह से फिल्हाल घर से दूर हैं। हालांकि बिपाशा अपने हबी को काफी मिस कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने करण के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था कि, 'हर सेकेंड गिन रही हूं।' फिल्म अलोन के सेट पर मिले बिपाशा और करण को बी-टाउन के बेस्ट कपल में गिना जाता है।

Related Story