Bigg Boss15: करण कुंद्रा के साथ भी तने जय भानुशाली, जंगलवासियों की एकता में पड़ेगी फूट?

By Ritu Oct. 13, 2021, 12:33 p.m. 1k

मुंबई। बिग बॉस 15 का आगाज जितना धमाकेदार हुआ था, इसका सफर भी उतना शानदार चल रहा है। हर बीतते दिन के साथ बिग बॉस के घर में भी एंटरटेनमेंट का डोज हाई होता जा रहा है। घर में एक के बाद एक कोई ना कोई मुद्दे उठते और ड्रामे होते नजर आ रहे हैं। जहां एक तरफ सभी जंगलवासियों का लक्ष्य है मुख्य घर के अंदर घुसना, वहीं दूसरी ओर एक बार फिर प्रतीक सहजपाल और जय भानुशाली के बीच गाली गलौज शुरू हो गया है। 

जय भानुशाली ने टास्क के दौरान हो रहे धक्का मुक्की के बाद प्रतीक सहजपाल को मां की गाली दे दी, जिसे लेकर मुख्य घरवालों और जंगलवासियों के बीच काफी घमासान देखने को मिलने वाला है। वहीं प्रतीक भी अपना आपा खो कर खुद ही नुकसान पहुंचाते हैं। इधर जय की इस गलती पर करण कुंद्रा उन्हें समझाते हैं और उनकी गलती का एहसास कराते हैं मगर वो किसी की भी कोई भी बात सुनने के मूड में नहीं नजर आ रहे हैं। शो के पहले ही हफ्ते में भी लड़ाई झगड़ा और गाली गलौज देखने को मिला था, जिसके परिणाम स्वरूप वीकेंड का वार में शो के होस्ट सलमान खान ने गलती करने वाले सभी कंटेस्टेंट्स की लताड़ लगाई थी। 

सलमान ने जय भानुशाली को प्रतीक सहजपाल की मां के ऊपर गाली देने के लिए सुनाया था, तो वहीं प्रतीक को गुस्से कांच तोड़ने के लिए भी काफी कुछ सुनना पड़ा था। सलमान की फटकार के बाद प्रतीक सहजपाल में काफी बदलाव देखने को मिला है, मगर लगता है जय भानुशाली के कानों पर जूं तक नहीं रेंगी हैं। जय ने एक बार फिर प्रतीक को मां की गाली दी है, जिसके बाद प्रतीक अपना आपा खो देते हैं और टूट जाते हैं। प्रतीक सहजपाल की हालत ये है कि वो रोते हुए खुद को ही नुकसान पहुंचाते हैं। 

इन सबके बाद मेकर्स ने भी एक प्रोमो जारी किया है, जिसमें करण कुंद्रा जय भानुशाली को उनकी गलती के लिए समझाते हैं, मगर हमेशा की तरह जय कुछ भी सुनने के लिए तैयार नहीं हैं। इस प्रोमो के देखकर तो यही लग रहा है कि मुख्य घर में घुसने से पहले ही जंगलवासियों के बीच की एकता टूट जाएगी। वहीं करण और जय के बीच में भी प्रतीक को लेकर मतभेद बढ़ सकते हैं। लेकिन सबसे ज्यादा ये देखना दिलचस्प होगा कि आपसी मतभेद का असर क्या इन दोनों की दोस्ती पर भी पड़ेगा ? वहीं आने वाले वीकेंड का वार में सलमान खान जय की इस हरकत पर किस तरह रिएक्ट करते हैं ये भी देखने लायक होगा- 

Related Story