Bigg Boss 15: जंगलवासियों ने कस ली है कमर, क्या 'करण नीति' से मिलेगी मुख्य घर में एंट्री ?

By Ritu Oct. 12, 2021, 6:04 p.m. 1k

मुंबई। बिग बॉस 15 का आगाज जितना धमाकेदार हुआ था, इसका सफर भी उतना शानदार चल रहा है। घर में एक के बाद एक कोई ना कोई मुद्दे उठते और ड्रामे होते नजर आ रहे हैं। फिल्हाल सभी घर वालों का उद्देश्य एक ही है मुख्य घर के अंदर घुसना। इसके लिए बिग बॉस ने उन्हें एक और मौका दिया है। घर में एक और नया टास्क होने वाला है, जिसे लेकर मुख्य घरवालों और जंगलवासियों के बीच काफी घमासान देखने को मिलने वाला है।

बिग बॉस 15 का घर हर नए दिन के साथ इंट्रेस्टिंग और एंटरटेनिंग होता जा रहा है। जंगलवासियों को मुख्य घर के अंदर जाने के लिए अपना रोड मैप तैयार करने का एक नया मौका मिला है और इस मौके को किसी भी कीमत पर कोई भी अपने हाथ से जाने नहीं देना चाहता। सेट पर को आर्टिफिशियल जंगल बनाया गया है, उसमें रह रहे घर वालों को बहुत सी सुख सुविधाओं से वंचित रहना पड़ रहा है। ऐसे में बिग बॉस की तरफ से मिले इस मौके को पाने के बाद सभी जंगलवासियों ने अपनी जान झोंक दी है।

मेकर्स की ओर से जारी किए गए लेटेस्ट प्रोमो में देखा जा सकता है कि करण और बाकी घरवाले मिलकर दिए गए टास्क को बड़ी चालाकी से अपनी ओर करने की कोशिश करते हैं। घर में कोई कैमरा भेजा गया है, जिसे करण कुंद्रा ने पहले ही छिपा दिया है। इस बात को लेकर मुख्य घर में रहने वाले प्रतीक, निशांत और शिल्पा के साथ बाकी के जंगलवासियों के बीच काफी घमासान देखने को मिलने वाला है।

वहीं प्रोमो में तेजस्वी एक लाइन बोल्ती हैं, जो फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। टास्क के दौरान सभी घर वालों को कहीं ना कहीं चोट आई है, जिसपर शमिता बरसती हैं और इसी बात का जवाब देते हुए तेजस्वी कहती हैं  "मुझे भी लगी है, तुझे भी लगी है। पॉइन्ट ये है कि कौन इतना रो रहा है"। वहीं करण कुंद्रा के मास्टर माइंड प्लान की भी एक बार फिर सराहना हो रही है। 

Related Story