Bhojpuri Song: ठंड में निरहुआ और आम्रपाली दुबे लिपट गए एक ही रजाई में, फैंस रह गए दंग

E24

मुंबई। भोजपुरी गानों की आज कल हर तरफ धूम देखने को मिल रही है। हर किसी की जुबान पर भोजपुरी गाने के बोल होते हैं।  ये कहना गलर नहीं होगा कि पिछले कुछ समय में भोजपुरी सिनेमा ने नई ऊंचाइयों को छुआ हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री में यूं तो कई नामचीन कलाकार हैं लेकिन दर्शकों को दिनेश लाल यादव उर्फ 'निरहुआ' खास तौर पर पसंद हैं। निरहुआ भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार हैं और इनके साथ भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन कही जाने वाली आम्रपाली दुबे की जोड़ी खूब पसंद किया जाता हैं।

अपने करियर की शुरुआत आम्रपाली दुबे ने निरहुआ की फिल्म के साथ ही की थी। तब से दर्शकों को इनकी जोड़ी खूब पसंद हैं। आम्रपाली में अपने करियर में  ज्यादा फिल्में निरहुआ के साथ ही की हैं। आपको बता दें कि दोनों सुपरस्टार्स की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। दोनों अक्सर ही अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। ऑन स्क्रीन हो या फिर ऑफ स्क्रीन फैंस को इन दोनों की  कैमिस्ट्री बेहद अच्छी लगती हैं। 

आज कल इस जादुई जोड़ी का एक गाना सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है। इनका यह पुराना गाना जिसके बोल हैं  ‘रजाई में ताकी’ (Rajai Me Se Taki) है, इंटरनेट की दुनिया में ताबड़तोड़ वायरल हैं। आपको बता दें कि इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे का बेडरूम रोमांस देखने को मिल रहा हैं। गुलाबी साड़ी में आम्रपाली बेहद खूबसूरत लग रही हैं साथ ही अपनी दिलकश अदाओं  मदहोश करती नजर आ रही हैं।

इस गाने में दोनों के बीच शानदार कैमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं साथ ही इनकी प्यार भरी नोकझोंक दर्शकों को काफी पसंद भी आ रही हैं। दोनों स्टार्स के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस साल आम्रपाली दुबे कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं जिसमें से एक निरहुआ के साथ उनकी फिल्म 'सदा सुहागन' का फैंस को बेसब्री से इंतजार हैं। 

first published:Jan. 14, 2022, 4:55 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .