Arjun Bijlani ने परिवार संग किया गणपति बप्पा का विसर्जन, वायरल हो रहा है वीडियो

By Yasmeen Sept. 13, 2021, 7:28 p.m. 1k

इन दिनों हर कोई गणपति बप्पा की भक्ति में लीन है। बॉलीवुड और टीवी के कई सितारों की तरह एक्टर अर्जुन बिजलानी के घर भी गणपति बप्पा का आगमन हुआ था। अब बप्पा को विदाई देते हुए उनकी झलकियां सामने आई हैं।

जैसा की सभी जानते हैं, गणपति बप्पा को हर साल लोग अपने घरों में स्थापित करते हैं और पूजा अर्चना के बाद उन्हें विसर्जित किया जाता है ताकि अगले साल फिर गणपति उनके घर में आ सकें। शिल्पा शेट्टी, अर्पिता खान समेत कई सितारों ने बप्पा को विदाई दी है। इसी क्रम में टीवी के मशहूर एक्टर अर्जुन बिजलानी ने भी गणपति का विसर्जन किया है। इस दौरान वह पूरे परिवार के साथ दिखाई दिए। 

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि अर्जुन अपनी पत्नी और बेटे के साथ नजर आ रही हैं। सभी ने खुशी-खुशी भगवान गणेश को अलविदा किया है। नीले रंग के कुते में अर्जुन बिजलानी बप्पा को अपने हाथों में लिए नजर आ रहे हैं। अर्जुन को देखते ही फैंस का उनके इर्द-गिर्द जमावड़ा लग गया। सभी एक्टर के साथ एक तस्वीर लेने को बेताब नजर आए। सोशल मीडिया पर उनकी यह वीडियो काफी वायरल हो रही है। बताते चलें कि टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी इन दिनों खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में नजर आ रहे  हैं। 

शो के लगभग सभी दोस्तों संग उनकी अच्छी दोस्ती है। तभी तो गणेश चतुर्थी के मौके पर एक्टर ने खतरों के खिलाड़ी के अपने सभी दोस्तों को इनवाइट किया था। उनके घर निक्की तंबोली, राहुल वैद्य-दिशा परमार, विशाल आदित्य सिंह, सना मकबूल जैसे कई सितारे पहुंचे थे।

Related Story