सहेली के साथ मस्ती में डांस करती दिखीं अंकिता, फैंस बोले 'इसको सुशांत के निधन का गम नहीं है

By Sweety Feb. 4, 2021, 8:12 p.m. 1k

यास्मीन- Ankita Lokhande Got Trolled For Sharing A video: सीरियल 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) से सुर्खियां बटोर चुकीं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कई बार उन्हें अपने पोस्ट के चलते ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है और एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है।

दरअसल, हाल ही में अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में वह अपने दोस्त के साथ फिल्म 'कॉकटेल' के गाने 'दारू देसी' पर डांस करते नजर आ रही हैं। इस वीडियो के जरिए उन्होंने हमेशा साथ देने के लिए अपनी दोस्त मिस्टी त्यागी का शुक्रिया अदा किया है। येलो रंग के क्रॉप टॉप में अंकिता लग तो बहुत खूबसूरत रही हैं। मगर उनके फैंस को यह वीडियो शायद पसंद नहीं आया है।

सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फोटो शेयर करने की जगह वह खुद की जश्न मनाते हुए वीडियो शेयर कर रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा है कि 'अंकिता सुशांत सिंह को भूल गई हैं'।

वैसे यह कोई पहली बार नहीं है जब अंकिता इस तरह रोल हो रही हों। कई बार तो उन्हें अपने फैंस का साथ मिलता है तो कई बार यूजर्स उनकी खुशनुमा तस्वीरों को देखकर निशाने पर ले लेते हैं। हालांकि अंकिता ट्रोलर्स की बातों को नजरअंदाज करते हुए फैंस के साथ अपनी जिंदगी से जुड़े अपडेट शेयर करती रहती हैं।

बताते चलें कि वीडियो में नजर आ रही है मिस्ठी त्यागी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में अंकिता लोखंडे की ऑनस्क्रीन बेटी का किरदार भी निभा चुकी हैं, जिनके साथ अक्सर अंकिता वीडियोज शेयर करती रहती हैं। फिलहाल इन अदाकाराओं का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Related Story