Anil Kapoor ने अरबाज खान के शो में बताया अपनी फिटनेस और जवानी का राज

By Sarika Sept. 14, 2021, 11:45 a.m. 1k

सारिका स्वरूप- Anil kapoor reveals his Fitness secrete in arbaaz khan show pinch season 2 : 

अनिल कपूर (Anil Kapoor)  का नाम हमेशा से बॉलीवुड के बिंदास एक्टर्स की लिस्ट में शुमार रहा है। आज भी उनके एवरग्रीन डायलॉग की तरह ही उनकी पर्सनैलिटी भी एकदम झकास है। अनिल फिल्मों में अब भले ही कम नजर आ रहे हो लेकिन वो अक्सर अवॉर्ड्स और कई इवेंट्स और चैट शोज में नजर आ जाते है। जहां वह अपने लुक से पूरी लाइमटाइम चुरा लेते हैं।

अनिल कपूर फिटनेस का जीता-जागता उदाहरण हैं। अपनी उम्र के 64 वें साल में भी फिट दिखने वाले एक्टर तो और भी हैं। लेकिन अनिल कपूर के जैसे खुद को फिट रखने के साथ- साथ यंग रखने के मामलें में उनके जैसा कोई दूसरा नहीं। 

अनिल के शरीर पर कहीं एक इंच भी एक्स्ट्रा फैट नज़र नहीं आता, ना उनके फेस पर कोई झुर्रियां। ऐसा करना तो युवा लड़कों के लिए भी बहुत मुश्किल होता है, फिर अनिल ने इसे कैसे आज तक संवारकर रखा है? यह सवाल उनके हर फैंस के मन में उठता है ।  इस उम्र में भी उनका चार्म देखकर हर कोई जानना चाहता हैं कि आखिर वह इतने फिट रहने के साथ-साथ इतने यंग कैसे दिखते हैं। जानिए खुद अनिल ने बताया अपने इस फिटनेस का राज़।

दरअसल हाल ही में अनिल कपूर अरबाज खान (Arbaaz Khan) के शो पिंच के सीजन 2 (Pinch Season 2) में पहुंचे थे। इस शो में अरबाज बॉलीवुड सेलेब्स से ऑनलाइन ट्रोलिंग के बारे में बात करते हैं साथ ही उनसे उनके पोस्ट पर कमेंट के बारे में बात करते हैं। इस हफ्ते अरबाज खान के शो में बॉलीवुड के झक्कास एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) आने वाले हैं जिसका प्रोमो रिलीज हुआ है। 

अरबाज खान ने खुद भी सोशल मीडिया पर शो का प्रोमो शेयर किया है। और प्रोमो शेयर करते हुए लिखा कि, हमारा अगला एपिसोड झक्कास होने वाला है। मिलिए आइकॉनिक अनिल कपूर से जो सभी को अपनी जवानी का राज बताने वाले हैं। साथ ही वो अपने कई और राज फैंस के साथ शेयर करने वाले है। इस प्रोमो वीडियो में अनिल कपूर ब्लैक आउटफिट में काफी डैसिंग नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक शेड्स भी लगाए हुए हैं।

प्रोमो विडियो में अरबाज खान अनिल से कहते हैं कि, सर एक फैन ने सवाल पूछा है कि अनिल कपूर की जवानी का राज क्या है ? इस सवाल के जवाब में अनिल कपूर कहते हैं कि वो एक बॉलीवुड गाना है ना- बहुत दिया देने वाले तुझको, आंचल ही ना समाया को क्या कीजे।

अनिल कपूर आगे कहते हैं कि, 'जब क्लोज अप शॉट्स होते हैं तो वह थोड़े से नर्वस हो जाते हैं। क्योंकि ऑडियन्स ने मुझे देखने के लिए पैसा दिया है, अगर उन्हें क्लोज अप शॉट्स में मेरा थका हुआ अवतार देखने को मिलेगा तो ये उनके साथ चीटिंग होगी।' 

वही शो के दौरान अरबाज खान ने अनिल कपूर को बताया कि एक ट्रोलर्स ने लिखा कि पिता और बेटी शेमलेस हैं। वह पैसों के लिए कुछ भी कर सकते हैं। इस पर अनिल कपूर ने कहा कि अगर उन्होंने ऐसा कमेंट किया है तो वो शायद बुरे मूड में थे, या दुखी थे। 

अनिल कपूर का ये वीडियो सोशल मिडिया पर खूब वायरल हो रहा है फैंस अरबाज खान (Arbaaz Khan) के शो पिंच के सीजन 2 (Pinch Season 2) के इस एपिसोड के ऑन एयर होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनिल कपूर आखिरी बार अनुराग कश्यप के साथ फिल्म एके वर्सेज एके में नजर आए थे। अब वह जल्द ही जुग जुग जियो में वरुण धवन, कियारा आडवाणी और नीतू कपूर के साथ नजर आने वाले हैं।

Related Story