ब्रालेट टॉप पहन ट्रोल हुईं Radhika Madan, यूजर बोले-ये भी क्यों पहन रखा है

By Sarika Sept. 13, 2021, 10:49 a.m. 1k

सारिका स्वरूप- angrezi medium fame actress radhika madan troll for her revealing top : 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) और 'पटाखा' (Pataakha) जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकीं एक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan) फिल्मों के अलावा अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। राधिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियोज शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

इसी बीच राधिका को एक बार फिर एक ऐसे ऑउटफिट में स्पॉट किया गया, जिसे लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर उनकी ये लेटेस्ट विडियो जमकर वायरल हो रही है।

दरअसल , राधिका मदान इन दिनों अपनी अगली फिल्म, ‘शिद्दत (Shiddat)’ की रिलीज को लेकर बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ विक्की कौशल के भाई सनी कौशल (Sunny Kaushal) और डायना पेंटी नजर आएंगीं। अपनी फिल्म के प्रचार के लिए राधिका मदान हाल ही में सभी कलाकारों के साथ पहुंची थीं। इस दौरान सनी ने सफेट टी-शर्ट और ब्राउन पैंट पहना था। वहीं राधिका मदान ने ब्लैक ब्रालेट और बूट-कट पैंट पहना था।

लेकिन, कुछ लोगों को राधिका मदान का यह लुक बिलकुल पसंद नहीं आया। अपने लुक के लिए राधिका सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं। यूजर्स एक्ट्रेस के आउटफिट को लेकर उनकी खूब आलोचना कर रहे हैं। एक्ट्रेस के इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

एक यूजर ने राधिका के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “कुछ भी पहन लेते हैं,” वहीं दूसरे ने लिखा, “बकवास ड्रेस।”  तों वहीं एक लिखता है, ‘उसने पहन क्या रखा है?’ इसी तरह एक यूजर ने लिखा, ‘कपड़ों का काम है आपके शरीर को ढकना.. लेकिन इन्हें देखो जरा।’ इसी तरह लगातार यूजर्स अलग-अलग तरह के रिएक्शन भेजकर राधिका की आलोचना कर रहे हैं।  

बता दे कि राधिका की फिल्म शिद्दत का निर्देशन कुणाल देशमुख ने किया है। इस फिल्म में मोहित रैना भी हैं। यह फिल्म पिछले साल सितंबर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन पैनडमिक के कारण इसमें देरी हो गई। हालांकि अब यह फिल्म जल्द ही 1 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होगी। वहीं फिल्म का ट्रेलर 13 सितंबर यानि की आज रिलीज होगा।

Related Story