Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

घर के बाहर बिना पैसों के निकलती है जाह्नवी कपूर, यह वीडियो जीत लेगा आपका दिल

‌बॉलीवुड में इस वक्त स्टारकिड्स का दौर चल रहा है। बीते दिनों ही स्टारकिड के तौर पर जाहन्वी कपूर ने डेब्यू किया है। लेजेंड्री एक्ट्रेस श्रीदेवी की लाड़ली बेटी अब हीरोइन बन चुकी है। जाहन्वी ने फिल्म धडक के जरिए ईशान खट्टर के साथ डेब्यू किया है। फिल्म को काफी पसंद किया गया था और […]

Edited By : | Updated: Aug 14, 2019 09:46
Share :

‌बॉलीवुड में इस वक्त स्टारकिड्स का दौर चल रहा है। बीते दिनों ही स्टारकिड के तौर पर जाहन्वी कपूर ने डेब्यू किया है। लेजेंड्री एक्ट्रेस श्रीदेवी की लाड़ली बेटी अब हीरोइन बन चुकी है। जाहन्वी ने फिल्म धडक के जरिए ईशान खट्टर के साथ डेब्यू किया है। फिल्म को काफी पसंद किया गया था और फिल्म ने कमाई भी अच्छी की। जाहन्वी की एक्टिंग के साथ साथ वो फैशन आइकन भी बनती जा रही है। जानवी इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रही है। इन दिनों सोशल मीडिया पर भी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो से यह भी पता चला है की जाह्नवी कपूर घर से बाहर बिना पैसे की थीं और उन्हें अपने ड्राइवर से पैसे उधार लेने पड़े।

वीडियो इतना प्यारा है कि से देखने के बाद आप भी जन्हवी की तारीफ करने लगेंगे। वीडियो में दिख रहा है कि, सड़क पर चलते हुए जाह्नवी अपनी कार की ओर जाती हैं. तभी एक छोटा बच्चा जाह्नवी के पीछे भागते हुए आता है और एक्ट्रेस से किताबें खरीदने के लिए रिक्वेस्ट करता है। लेकिन जाह्नवी हंसकर कहती हैं कि उनके पास पैसे नहीं हैं। जानवी इसके बाद अपनी कार की तरफ आगे बढ़ती है। यह बच्चा नहीं मानता है और फिर बाद में चांद भी थी कार की और फिर बढ़ता है और उनसे किताब खरीदने के लिए दोबारा से विनती करता है। जान्हवी भी बच्चे की रिक्वेस्ट को तुरंत पूरा करती है और बाद में वह अपने ड्राइवर से पैसे मांगती हैं। ड्राइवर से पैसे मांगने के बाद उस बच्चे को पैसे दे देती हैं। बच्चा तुरंत ही पैसे पाकर बाय दीदी बोलता है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है साथ ही लोग जन्हावी के अंदाज की जमकर तारीफ कर रहे हैं। फिल्मों की बात करें तो वो जल्दी गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आएंगी।

First published on: Aug 14, 2019 09:46 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.