25 YEARS OF AISHWARYA: एश्वर्या ने पूरे किए शो बिज़ की दुनिया में 25 साल, आज भी करती हैं दिलों पर राज

E24

मुंबई- भारत की खूबसूरत हसीना एश्वर्या राय बच्चन जिसकी खूबसूरती की मिसाल आज भी लोग देते हैं,उन्होनें आज अभिनय की इस इंडस्ट्री में 25 साल पूरे कर लिए हैं।एश ने मणिरतन्म की फिल्म इरुवर से तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। 1994 में मिस वर्ल्ड का ताज अपने नाम करने के बाद मिसेज़ बच्चन ने 3 साल बाद पहली फिल्म में काम किया था जिसे तमिल ऑडिंस ने काफी सराहा था।

एश ने सेम इयर 1997 में बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्म- और प्यार हो गया से कदम रखा था।एश हमेशा से ही अपनी खूबसूरती के साथ साथ अपनी एक्टिंग के लिए भी चर्चा में रहती हैं।उनकी फिल्में हिट हों या फिर फ्लॉप - एश का काम उनके चाहने वालों का दिल छूने में कामयाब रहा है। मिसेज़ बच्चन के करियर की बेस्ट फिल्मों की बात करें तो एश ने गुरु, देवदास, हम दिल दे चुके सनम,सरबजीत जैसी कई शानदार फिल्मों में काम किया है।

20 अप्रैल 2007 मे एशवर्या ने अभिषेक के संग सात फेरे लिए, जिसके बाद दोनो की बेटी अराध्या हुइ.. एश ने अराध्या के लिए अपने सक्सेसफुल एक्टिंग करियर से ब्रेक लिया और बेटी की परवरिश की।बेटी के साथ एश कितना क्लोज़ बॉंड शेयर करती हैं यह अकसर देखा भी जा सकता है, लेकिन फिर साल 2015 में एश ने बॉलीवुड में वापसी की- फिल्म जज़्बा से एश ने फिल्मी दुनिया की ओर दोबरा रुख किया।मिसेज़ बच्चन अपनी एक्टिंग के साथ साथ आज भी अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर हैं। भले ही एशवर्या 48 साल की हो गई है लेकिन बावजूद इसके एश आज भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं। मणिरत्नम के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाली अडॉरेबल एशवर्या पोन्नियिन सेलवन में फिर से मणि के साथ काम कर रही हैं।

first published:Jan. 14, 2022, 7:44 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .