केजीएफ फेमस एक्टर यश ने धूम-धाम से मनाया बेटी आर्या का तीसरा जन्मदिन, देखिए सेलिब्रेशन की तस्वीरें

E24

साउथ फिल्मों के सुपर स्टार और फिल्म ‘केजीएफ’ के मशहूर एक्टर यश (Yash) अपनी फिल्मों के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी सुर्खियों में रहते हैं। एक्टर अक्सर  अपनी पत्नी राधिका पंडित (Radhika Pandit) और बच्चों के साथ अपनी खुशहाल जिंदगी की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने अपनी बेटी आर्या का तीसरा जन्मदिन मनाया, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

तस्वीर में देख सकते हैं कि  यथर्व अपनी बर्थडे गर्ल आर्या को अपनी गोद में लिए हुए हैं और सामने टेबल पर पेस्टल पिंक कलर का बर्थडे केक रखा हुआ है। उनके बगल में उनकी पत्नी राधिका अपने बेटे यथर्व को गोद में लिए हुई हैं। दूसरी और तीसरी फोटोज में राधिका अपनी दोस्तों के साथ पोज दे रही हैं। वहीं, आखिरी फोटो में आर्या अपनी फ्रेंड्स के साथ मस्ती कर रही हैं।

इससे पहले, राधिका पंडित ने अपनी लाडली को बर्थडे विश करते हुए एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें दोनों मां-बेटी टहलते हुए नजर आ रही हैं। इस फोटो के साथ राधिका ने कैप्शन में लिखा था, “मैं आपका हाथ पकड़ने के लिए हमेशा खड़ी रहूंगी, मेरी कीमती! हमारी एंजल को हैप्पी बर्थडे। आज आर्या 3 साल की हो गई। समय कितनी जल्दी उड़ जाता है। यश अपनी लाडली को बहुत ज्यादा प्यार करते हैं। 

यश पहली बार राधिका से साल 2004 में टीवी शो नंदागोकुला (Nandagokula) में मिले थे। पहली मुलाकात में राधिका ने यश से यह सोचकर बात नहीं की थी कि वो बहुत घमंडी होंगे तो वहीं यश ने भी राधिका के बारे में कुछ ऐसा ही सोचा था। यश और राधिका की किस्मत में साथ आना लिखा था और शायद इसीलिए पहले शो नंदागोकुला और पहली फिल्म Moggina Manasu दोनों में ही राधिका के अपोजिट किसी और हीरो को फाइनल किया गया था, जिन्हें बाद में यश ने रिप्लेस किया। इसके बाद साल 2012 में फिल्म ड्रामा में यश को लीड एक्टर के तौर पर साइन किया गया जिसमें उनके साथ कोई दूसरी एक्ट्रेस थी, लेकिन इसमें राधिका ने उन्हें रिप्लेस कर दिया और एक बार फिर यश- राधिका की जोड़ी बनी। 

यश का राधिका को प्रपोज करने का तरीका भी काफी अलग और रोमांटिक था। यश राधिका को यह कहते थे कि उनकी जिंदगी में कोई है, जिसे वो बहुत प्यार करते हैं। वहीं दूसरी तरफ राधिका उन्हें बताती थीं कि वो किस तरह उस लड़की से अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं। इसके बाद वेलेंटाइंस डे के मौके पर यश ने राधिका को प्रपोज करने का फैसला किया। 12 अगस्त 2016 को गोवा में दोनों ने सगाई कर ली और इसके बाद उसी साल 9 दिसंबर को बेंगलुरु में एक प्राइवेट सेरेमनी में दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे। 

first published:Dec. 6, 2021, 5:05 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .