विज्ञापन
विज्ञापन

साउथ एक्टर विजय को मिली बम से घर उड़ाने की धमकी, पुलिस ने एक युवक को किया गिरफ्तार

E24

मुंबई। साउथ फिल्मों के सुपर स्टार विजय (Vijay) का हर कोई दिवाना है। इन दिनों एक्टर एक खास वजह से सुर्खियों में हैं। दरअसल, एक्टर को घर तबाह करने की धमकी मिली है। खबरों के मुताबिक सोमवार (15 नवंबर) को सुबह के वक्त तमिलनाडु स्टेट पुलिस मास्टर कंट्रोल रूम को एक कॉल आया था, जिसमें दावा किया गया था कि चेन्नई स्थित विजय के आवास पर एक बम लगाया गया है।

खबर मितले ही पुलिस मुख्यालय ने तुरंत अधिकारियों और कुछ जाबांज पुलिसकर्मियों की टीम को खोजी कुत्तों और बम निरोधक दस्तों के साथ विजय के आवास नीलाकरनई पर भेजा था। हालांकि बम डिटेक्टिव एंड डिस्पोजल स्क्वॉड (BDDS) और एक खोजी डॉग टीम ने इस धमकी को खोकला पाया है, यानि वहां कोई बम नहीं था। अच्छी बात ये है कि कॉल के आधार पर खोजबीन कर पुलिसकर्मियों ने धमकी देने वाले 27 वर्षीय युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

और पढ़िए – अनन्या पांडे "लाइगर" फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंची लास वेगास, शेयर की शानदार तस्वीरें

पुलिस के अनुसार, व्यक्ति की पहचान विल्लुपुरम जिले के मरक्कनम के एस भुवनेश्वरन के रूप में हुई है. जानकारी के मुताबिक, विजय (Vijay) के प्रबंधक की ओर से दायर एक शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने बताया कि इस शख्स इसी तरह के धमकी भरे फोन मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन (MK stalin), विपक्षी नेता एडप्पादी के. पलानीस्वामी (Edappadi K. Palaniswami) और अभिनेता रजनीकांत (Rajinikanth), कमल हासन (kamal Hassan), अजित कुमार (Ajith Kumar) को भी कर चुका है।  

यहाँ पढिये- टॉलीवुड से जुडी ख़बरें

first published:Nov. 17, 2021, 11:55 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .