एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु के हाथ लगा ये बड़ा प्रोजेक्ट, इस डायरेक्टर की फिल्म में करेंगी काम

E24

मुंबई। जानी मानी साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) बीते कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में हैं। बीते महीने ही सामंथा ने पति नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से तलाक लिया था और फैंस को एक बड़ा झटका दिया था। अब  एक्ट्रेस सामंथा एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस बार वजह उनकी प्रोफेशनल लाइफ बनी है। 

दरअलस, सामंथा के हाथ एक बहुत बड़ी फिल्म लग गई है। इस फिल्म का नाम अरेंजमेंट्स ऑफ लव (Arrangements of Love) है। फिल्म का डायरेक्शन बाफ्टा अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर फिलिप जॉन (Philip John) करेंगे। इसकी जानकारी खुद सामंथा ने एक पोस्ट के जरिए दी है। सामंथा ने अपने पोस्ट में डायरेक्टर फिलिप जॉन के साथ तस्वीर भी शेयर की है। बता दें, फिलिप जॉन ने कई जाने माने टीवी शोज बनाए हैं। 

फिल्म का प्रोडक्शन सुनीता टाटी का प्रोडक्शन हाउस गुरु फिल्म्स करेगा। अरेंजमेंट्स ऑफ लव फिल्म साल 2004 में इसी नाम से आई बेस्ट सेलिंग नॉवेल पर आधारित है। खबरें हैं कि इस फिल्म में सामंथा का रोल एक भारतीय डिटेक्टिव का होगा। सामंथा के ऑनबोर्ड आने से पूरी टीम खासी रोमांचित है। सामंथा के दूसरे वर्क प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करें तो हाल ही में सामंथा ने अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की अपकमिंग फिल्म पुष्पा में आइटम सॉन्ग करने का फैसला किया है। इसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। 

यहाँ पढिये- टॉलीवुड से जुडी ख़बरें

first published:Nov. 26, 2021, 1:07 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .