फिल्म RRR का दूसरा गाना जल्द होने वाला है रिलीज़, जूनियर एनटीआर और रामचरण मचाएंगे धमाल

E24

रिषभ पांडे,मुंबई। एसएस राजामौली के डायरेक्शन में बनी 'आरआरआर' देश की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। मेकर्स ने 7 जनवरी 2022 को संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के साथ 'आरआरआर' के रिलीज करने की घोषणा की है। हाल ही में, मेकर्स ने आरआरआर की एक झलक शेयर की थी, जिसने इस ब्लॉकबस्टर फिल्म के पीछे राजामौली के बेहतरीन आईडिया को दर्शाया था।

झलक को फिल्म के बड़े पैमाने पर कुछ अविश्वसनीय वीएफएक्स शॉट्स के साथ दिखाया गया था। इसी के साथ आलिया भट्ट और अजय देवगन के किरदारों की छोटी-छोटी झलकियां भी देखने को मिली। दर्शकों ने भी सोशल मीडिया पर इस झलक को देखकर अपने बेहतरीन रिएक्शन दिए हैं। 

अब इसी बीच मेकर्स ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर शेयर कर बताया है कि फिल्म का दूसरा गाना 10 नवंबर को रिलीज होने वाला हैं। गाने के पोस्टर में रामचरण और जूनियर एनटीआर को पुराने जमाने के हाई फैशन ऑउटफिट को पहने देखा जा सकता है। इसी के साथ दोनों सितारे डांस करते हुए नजर आ रहें हैं, मेकर्स ने पोस्टर शेयर करते हुए ने कैप्शन में लिखा- 'ब्लास्टिंग बीट्स.. 10 नवंबर को एक हाई वोल्टेज डांस नंबर'।' 1920 के दशक पर आधारित 'आरआरआर' एक काल्पनिक कहानी है जो दो महान स्वतंत्रता सेनानियों - अल्लूरी सीतारामराजू और कोमाराम भीम पर आधारित है। 

आरआरआर पहले जुलाई 2021 में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन फिल्म की रिलीज़ डेट को कोरोना की वजह से टाल दिया गया। क्योंकि उस वक्त सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया था। इसी के साथ आरआरआर को हिंदी, तमिल और तेलुगु सहित कई भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा।

first published:Nov. 6, 2021, 10:16 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .