विज्ञापन
विज्ञापन

राम चरण ने सएस राजामौली के बेटे एसएस कार्तिकेय को लिखा बर्थडे नोट, कहा - तुम मेरी पर परेशानी....

E24

रिषभ पांडे,मुंबई। साउथ के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) ने फिल्म आरआरआर के डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) के बेटे और अपने करीबी दोस्त एसएस कार्तिकेय (SS Kartikey) को दिल से एक नोट लिखा। दरअसल आज एसएस कार्तिकेय का जन्मदिन हैं, जिसपर राम चरण ने अपने दोस्त को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए उनके साथ नाचते हुए एक तस्वीर शेयर  की हैं। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए राम चरण ने कैप्शन में लिखा, "जन्मदिन मुबारक @sskarthikeya। मेरे जीवन के सबसे बेहतरीन वयक्ति, मेरी हर परेशानी के समाधानकर्ता और राजामौली गारू की आरआरआर के पीछे खड़े मुख्य पीलर में से एक।"

एसएस कार्तिकेय ने अपने पिता राजामौली की फिल्म आरआरआर पर फोकस करने के लिए, अपनी प्रोड्यू्स की गई फिल्म 'आकाशवाणी' को बीच में ही छोड़ दिया। अगर बात करें आरआरआर की तो फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा अजय देवगन और आलिया भट्ट भी लीड रोल में हैं। इस फिल्म की प्लानिंग एसएस राजामौली ने की है, जो कि बहुत से रिकॉर्ड तोड़ने वाली बाहुबली सीरीज के मास्टरमाइंड भी थे।

और पढ़िए - साउथ के इन सुपरस्टार्स के पास हैं आलीशान प्राइवेट जेट, एक के पास है 80 करोड़ का प्लेन

\

स्वतंत्रता से पहले भारत की एक कहानी पर आधारित यह फिल्म प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानी कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों पर दर्शाई गई है। जिनका किरदार जूनियर एनटीआर और राम चरण प्ले कर रहें हैं। फैंस भी इस फिल्म का इंतजार काफी लंबे समय से कर रहे थे।

RRR सिर्फ टॉलीवुड में ही नहीं बल्कि पूरे देश की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। अगर स्क्रीनिंग की बात करे तो पेन स्टूडियोज़ ने पूरे उत्तर भारत में फिल्म के थिएट्रिकल डिस्ट्रीब्यूशन के अधिकार प्राप्त किए हैं। पेन मरुधर फिल्म को नॉर्थ टेरिटरी में ही डिस्ट्रीब्यूट करेंगे। जानकारी के लिए आपको बता दे कि 'आरआरआर' 7 जनवरी, 2022 को दुनिया भर में रिलीज की जाएगी। 

यहाँ पढिये- टॉलीवुड से जुडी ख़बरें

 

first published:Nov. 23, 2021, 11:26 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .