विज्ञापन
विज्ञापन

Rajinikanth को पुनीत राजकुमार के लिए शोक व्यक्त करना भारी पड़ गया, बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं

E24

देश भर में रजनीकांत (Rajinikanth) को लोग थलाइवा के नाम से बुलाते हैं और दक्षिण भारत में उनकी एक अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। उनके डांस स्टेप्स वीडियोज, डायलॉग्स आए दिन वायरल होते हैं, लेकिन इस समय वह ट्रोलिंग के कारण सुर्खियों में हैं।

जैसा कि सभी जानते हैं, सुपरस्टार रजनीकांत सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय हैं। अपने ट्वीट के माध्यम से वह अक्सर अपने विचारों को फैंस के साथ साझा करते हैं। हालांकि इस बार उनका ऐसा करना लोगों को पसंद नहीं आया। हाल ही में रजनीकांत ने कन्नड़ फिल्मों के दिवंगत अभिनेता पुनीत राजकुमार को श्रद्धांजलि देते हुए एक ट्वीट किया था। अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए उन्होंने लिखा, 'मैं आपके निधन को स्वीकार नहीं कर पा रहा हूं, पुनीत.. रेस्ट इन पीस माय चाइल्ड'। 

यहां तक तो सब सही था लेकिन इसी के साथ उन्होंने अपनी बेटी सौंदर्या के ऐप पर अपलोड किया गया एक ऑडियो लिंक भी शेयर किया, जो लोगों को कतई रास नहीं आ रहा है। पुनीत राजकुमार के प्रशंसकों को ऐसा लग रहा है कि रजनीकांत ने अभिनेता को श्रद्धांजलि नहीं दी है, बल्कि वह तो अपनी बेटी के ऐप का प्रचार कर रहे हैं। 

इस बात के लिए अब सोशल मीडिया पर रजनीकांत की जमकर आलोचना हो रही है। एक यूजर ने लिखा कि 'आप जैसे दिग्गज को ऐप प्रमोशन के लिए शोक संदेश का सहारा नहीं लेना चाहिए'। एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'यह एक शोक संदेश है या ऐप का प्रचार'? गौरतलब है कि, बीते 29 अक्टूबर को पुनीत राजकुमार का कार्डिएक अरेस्ट के कारण निधन हो गया था। 

उनके आकस्मिक निधन से फैंस को गहरा दुख पहुंचा है। ऐसे में लगभग 10 दिन बाद रजनीकांत द्वारा शोक संवेदना व्यक्त करने को लेकर भी उनपर सवाल उठ रहे हैं।

first published:Nov. 11, 2021, 2:45 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .