कन्नड़ फिल्म एक्टर पुनीत राजकुमार के निधन की खबर सुन तीन फैंस की हुई मौत

E24

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार एक्टर पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) अब हमारे बीच नहीं रहे। शुक्रवार 29 अक्टूब को हार्ट अटैक के चलते एक्टर का निधन हुआ। 46 साल की उम्र में अभिनेता इस दुनिया से अलविदा कह चले। आज यानी 31 अक्टूबर यानी रविवार को पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। पुनीत राजकुमार को उनके पिता डॉक्टर राजकुमार की कब्र के पास ही दफनाया जाएगा। उन्होंने अपने पिता की तरह की अपनी आंखें दान करने का संकल्प लिया था। उनके परिवार में उनकी पत्नी अश्विनी और उनकी दो बेटियां हैं।

 सिनेमा जगत की हस्तियां पुनीत राजकुमार के निधन पर शोक व्यक्त कर रही हैं। वहीं पुनीत राजकुमार के निधन से उनके फैंस को गहरा सदमा लगा है। पुनीत राजकुमार के निधन से दुखी तीन फैंस की मौत हो गई है। पुनीत राजकुमार के निधन का गम फैंस सह नहीं पा रहे हैं। कर्नाटक के चामराजनगर जिले में 30 साल के मुनियप्पा नाम के एक फैन की हार्ट अटैक से मौत हो गई। वहीं वेलगावी जिले में एक और फैन की हार्ट अटैक से मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बेलगावी जिले में ही पुनीत राजकुमार के एक फैन ने आत्महत्या भी कर ली है।

खबरों की माने तो पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) को 29 अक्टूबर की सुबह जिम में सीने में दर्द हुआ और उन्हें तुरंत बेंगलुरु के विक्रम अस्पताल ले जाया गया। दोपहर 2:30 बजे उनका निधन हो गया था।  पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) की इस तरह मौत हो जाने के बाद राज्य में सभी थिएटर बंद किए जा चुके हैं। फैंस को काबू में करने के लिए कई इलाकों में धारा 144 लगाई गई है। एहतियात के तौर पर बेंगलुरु में दो रात के लिए शराब की बिक्री भी रोक दी गई है। 

बता दें कि पुनीत राजकुार फिलहाल 'जेम्स' की शूटिंग कर रहे थे। उनको 'द्वित्व' की शूटिंग भी करनी थी। इसे नवंबर या दिसंबर में फ्लोर पर जाना था। पुनीत राजकुमार ने संतोष आनंदराम के साथ एक अनटाइटल्ड प्रॉजेक्ट भी रखा था। एक्टर की फिल्मों की बात करें तो उन्हें ‘अभी’, ‘वीरा कन्नडिगा’, ‘अजय’, ‘अरासु’, ‘राम’, ‘हुडुगारु’ और ‘अनजनी पुत्र’ जैसी फेमस फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘Yuvarathnaa’ में देखा गया था। 

first published:Oct. 31, 2021, 9:41 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .