पुनीत राजकुमार का राजकीय सम्मान के साथ किया गया अंतिम संस्कार, सीएम ने कही ये बड़ी बात

E24

रिषभ पांडे,मुंबई। कन्नड फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार पुनीत राजकुमार (Puneet Rajkumar) का शुक्रवार, 29 अक्टूबर को कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया। रिपोर्ट्स की माने तो एक्टर अपने जिम में कसरत कर रहे थे जब उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत की और बाद में उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। पुनीत को बाद में विक्रम अस्पताल में भर्ती कराया गया और इंटेंसिव केयर यूनिट में उनका इलाज चल रहा था।

 लेकिन डॉक्टर्स के बहुत से प्रयासों के बावजूद, वह कोई रिस्पांस नहीं दे रहे थे। 46 वर्षीय एक्टर ने 29 अक्टूबर, 2021 को दोपहर 2:30 बजे अपनी अंतिम सांसे ली। कर्नाटक सरकार, इस बीच, अराजकता और हंगामे की आशंका में सुरक्षा बढ़ाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है और इसी के साथ उनसे जुड़े सभी विभागों को सतर्क कर रही है।

पुनीत राजकुमार का अंतिम संस्कार बेंगलुरु के श्री कांतीरवा स्टूडियो में किया गया। जहां कन्नड फिल्म इंडस्ट्री के बहुत से एक्टर और एक्ट्रेसेस मौजूद थे। वहां पर केजीएफ सुपरस्टार यश को भी देखा गया। सभी एक्टरों का उनके पूरे परिवार के साथ एक व्यक्तिगत संबंध नज़र आया। पुनीत की मौत पर कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई ने अपना दुख जाहिर करते हुए कहा: "मैंने उसे एक अच्छे लड़के के रूप में देखा था। उन दिनों से हमारे संबंध भी ठीक थे। इसलिए मैं आज उन्हें अंतिम सलामी देता हूं। निश्चित रूप से, मैं भावुक था"।

17 मार्च 1975 को जन्में पुनीत ना सिर्फ एक बेहतरीन एक्टर बल्कि सिंगर भी थें। उन्होंने साल 2002 में आई फिल्म 'अप्पू' से अपने करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद से उनके फैंस उन्हें अप्पू कहकर ही बुलाने लगे। एक्टर ने अपने करियर में 29 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था। बता दें कि, पुनीत राजकुमार के निधन पर देश के प्रधानमंत्री पीएम मोदी ने भी संवेदना व्यक्त की है।

first published:Oct. 31, 2021, 9:44 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .