रजनीकांत की पड़ोसन बनी एक्ट्रेस नयनतारा, पोएस गार्डन में खरीदा आलीशान बंगला

E24

साउथ इंडस्ट्री (South Industry) की जानी-मानी एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) इन दिनों अपने नए घर को लेकर चर्चा में हैं। नयनतारा ने तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई के पोएस गार्डन (Poes Garden) में आलीशान घर खरीदा है। एक्ट्रेस ने अपना ये घर साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikanth) के बंगले के पास लिया है। यानी की एक्ट्रेस अब सुपरस्टार रजनीकांत की पड़ोसन बन गई हैं।

बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस कुछ शुभ मुहूर्त देखकर अपनी नई प्रॉपर्टी में जल्द शिफ्ट हो जाएंगी। नयनतारा बहुत जल्द अपने मंगेतर विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) के साथ शादी करने वाली हैं और दोनों ने प्लानिंग भी शुरू कर दी है। ये कपल आए दिन ही सोशल मीडिया पर एक दूजे के लिए प्यार का इजहार करता रहता है। दोनों के पोस्ट से भी जाहिर होता है कि अब जल्द ही ये शादी के बंधन में बंध जाएंगे। 

तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस को लेकर खबर है कि वे बॉलीवुड में भी डेब्यू करने वाली हैं। इतना ही नहीं खबरें ये भी है कि जल्द एक्ट्रेस निर्देशक Atlee की फिल्म से हिंदी फिल्म में डेब्यू करेंगी जिसमें उनके साथ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) नजर आएंगे।  खबर तो ये तक है कि इस प्रोजेक्ट को लेकर पिछले दो साल से बातचीत चल रही है, लेकिन अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

आपको बता दें नयनतारा साउथ इंडस्ट्री की जानीमानी अभिनेत्री हैं। एक्ट्रेस तेलुगु, तमिल और मलयालम फिल्मों में काम कर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने साल 2003 में Manassinakkare के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने तमा फिल्मों में काम किया। हाल ही में नयनतारा कुंचाको बोबन (Kunchacko Boban) के साथ मलयालम फिल्म ‘Nizhal’ में नज़र आई थीं। अब एक्ट्रेस जल्द ही मिलिंद राओ की फिल्म ‘Netrikann’ में नज़र आने वाली हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही  नयनतारा (Nayanthara) इन दिनों रजनीकांत स्टारर Annaatthe के जरिए खूब तारीफें बटोर रही हैंय़ फिल्म में उनके अभिनय को खूब सराहा जा रहा है। अभिनेत्री इन दिनों चिरंजीवी (Chiranjeevi) स्टारर फिल्म ‘Godfather’ में बिजी हैं और ‘Kaathu Vaakula Rendu Kaadhal’ की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं।

first published:Nov. 27, 2021, 4:33 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .