विज्ञापन
विज्ञापन

समांथा रुथ से पहले इस हसीना के साथ शादी करने वाले थे एक्टर नागा चैत्नया, इस वजह से टूटा था रिश्ता

E24

साउथ एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने 23 नवंबर को अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। कुछ समय पहले एक्टर का एक्ट्रेस समांथा रुथ (Samantha Ruth Prabhu) संग तलाक हुआ है। तलाक के बाद नााग (Naga) काफी मीडिया में छाए है। इस कपल के अलग होने के कई फैंस के दिल भी टूटे थे। कहा जाता है कि सामंथा से अलग होने के बाद नागा को धक्का लगा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक समांथा शादी के लिए नागा चैत्नया की पहली पसंद नहीं थीं। 

वैसे ये पहली बार नहीं है जब नागा को दिल टूटा हो। इससे पहले भी नागा का दिल टूट चुका है। रिपोट्स के मुताबिक नागा 2013 में कमल हासन की बेटी श्रुति हासन (Shruti Haasan) से प्यार करते थे। दोनों एक्टर्स के बीच कई दफा प्यार देखने को मिला। 2013 के साउथ इंडियन फिल्मफेयर अवॉर्ड नाइट में दोनों के बीच की नजदीकियां काफी कुछ कह रही थी।

और पढ़िए -  B'day Special: नागा चैतन्य ने सेलिब्रेट किया अपना 35वा जन्मदिन, फिल्म 'बंगाराजू' का टीजर हुआ ऑउट

कहा तो ये भी जाता है कि नागा श्रुति से शादी तक करना चाहते थे, लेकिन श्रुति की बहन अक्षरा हसन के चलते हुई एक गलतफहमी ने दोनों की बातचीत बंद करवा दी। खबरों की माने तो श्रुति नागा और अक्षरा एक साथ किसी फंक्शन में गए थे। वहां श्रुति को परफॉर्म करना था लेकिन बाकी दोनों को कहीं निकलना था। श्रुति ने नागा को कहा था कि वो अक्षरा को ड्रॉप कर दें लेकिन टाइम इश्यू के चलते नागा को अकेले निकलना पड़ा। बाद में यही दोनों के बीच विवाद का कारण बनीं। कहा जाता है कि श्रुति ने इसके बाद एक्टर से बात करना बंद कर दिया। 

श्रुति के बाद नागा की लाइफ में समांथा रुथ प्रभु की एंट्री हुई थी। कुछ सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इस कपल ने साल 2017 को गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की थीं। करीब 10 करोड़ रुपए खर्च किये थे, लेकिन  साढ़े तीन साल बाद इस कपल ने तलाक का ऐलान किया। दोनों ने अपने-अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक नोट के जरिए अपने अलग होने की जानकारी दी थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो नागा फिल्म लाल सिंह चड्ढा से बॉलीवुड डेब्यू करेंगे। वहीं, समांथा अब अल्लू अर्जुन की फिल्म में आइटम नंबर करेंगी।    

यहाँ पढिये- टॉलीवुड से जुडी ख़बरें

first published:Nov. 24, 2021, 10:47 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .