Makar Sankranti Special: मकर संक्रांति के मौके पर प्रभास के फैंस की दिखी फिल्म राधे-श्याम के लिए दिवानगी, देखें तस्वीरें

E24

मुंबई। इस साल मकर संक्रांति का शुभ त्योहार बड़े ही धूम-धाम से मनाया जा रहा हैं। इस अवसर पर, प्रभास के कुछ फैंस ने पतंग उड़ाकर अपने पसंदीदा सितारे के लिए अपने प्यार और स्नेह का प्रदर्शन किया है। इन पतंगों पर राधे-श्याम (Radhe Shyam) की फिल्म का पोस्टर देखा जा सकता हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि प्रभास (Prabhas) की फिल्म राधे-श्याम पहले 14 जनवरी 2022 यानि मकर संक्रांति के अवसर पर रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन कोरोना के नए वेरिएंट ओमाइक्रोन का वजह से इसकी रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया।

हालांकि महामारी का डर एक्साइटेड फैंस के हौसले को कम नही कर पाया है। फैंस ने अपने पसंदीदा स्टार प्रभास के लिए आज के दिन को एक जश्न में बदल दिया है। ऐसा हो भी क्यों ना आखिर पैन इंडिया फिल्म्स के सुपरस्टार प्रभास की फैन फॉल्लोविंग भारत के अलावा विदेशों में भी देखी जाती हैं। प्रभास अब एक ऐसे स्टार बन चुकें हैं, जिन्हें देश-विदेश में हर कोई चाहता है। 

फैंस द्वारा बाहुबली की थालियों से लेकर बड़े-बड़े पोस्टरों और प्रभास के टैटू बनवाने तक कई तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिली हैं। इसके अलाव फैंस ने फिल्म राधे-श्याम के पोस्टर वाली पतंगों को भी उड़ाकर अपना प्यार दर्शाया। प्रभास के फैंस हमेशा से ही उनके लिए कुछ ना कुछ अलग करते रहते हैं। इस बार भी प्रभास के लिए फैंस अपने प्यार का प्रदर्शन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहें है। आपको बता दे कि ये प्रदर्शन इसलिए भी किया जा रहा है क्योंकि प्रभास की फिल्म राधे-श्याम आज के ही दिन रिलीज होने वाली थी।

फिल्म 'राधे श्याम' के ट्रेलर को 24 घंटों में 57 मिलियन से अधिक बार देखा गया था। अब यह ट्रेलर 'बाहुबली 2' के चार साल पुराने रिकॉर्ड को तोड़कर अब तक का 'सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर बन गया। इसी बीच अगर प्रभास के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह एकमात्र ऐसे स्टार हैं जिनके पास 5 बड़ी पैन इंडियन फिल्में हैं। उन फिल्मों के नाम 'आदिपुरुष' (Aadipusrush), 'राधे श्याम' (Radhe Shyam), 'सालार' (Salar), 'स्पिरिट' (Spirit) और 'प्रोजेक्ट के' (Project K) हैं।

first published:Jan. 14, 2022, 2:59 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .