विज्ञापन
विज्ञापन

'RRR' की शूटिंग खत्म करने के बाद जूनियर एनटीआर ने पेरिस में किया वेकेशन एन्जॉय, वायरल हुईं तस्वीरें

E24

रिषभ पांडे,मुंबई। जूनियर एनटीआर (Junior NTR) एस एस राजामौली (SS Rajamouli) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आरआरआर' की शूटिंग खत्म करने के बाद अपने परिवार के साथ पेरिस में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। जहां की कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। वैसे तो एक्टर सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते, लेकिन वह अपने फैंस के साथ इंटरैक्ट करने के लिए कुछ ना कुछ अपडेट देते रहते हैं। हालांकि उनके नए पोस्ट में वह अपनी पत्नी लक्ष्मी प्रणति और बड़े बेटे अभय राम के साथ नजर आ रहे हैं।

जूनियर एनटीआर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पत्नी और बेटे के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कीं हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जूनियर एनटीआर किस तरह अपने बेटे अभय को प्यार कर रहे हैं। वह अभय को ट्रेन में यात्रा के दौरान किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वही दूसरी तस्वीर में उनकी पत्नी प्रणति बेटे अभय को अपनी गोद में बैठाकर उसके साथ खेलती हुई नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एनटीआर ने कैप्शन में लिखा-"मुझे कहना तो बहुत कुछ हैं, लेकिन मैं जर्नी एन्जॉय करना चाहता हूं"।

और पढ़िए - फिल्म RRR का दूसरा गाना जल्द होने वाला है रिलीज़, जूनियर एनटीआर और रामचरण मचाएंगे धमाल

जूनियर एनटीआर ने मई 2011 में लक्ष्मी प्रणति के साथ शादी की थी । जिसके बाद इस पावर कपल को जुलाई 2014 में उनके पहले बच्चे अभय राम और 14 जून, 2018 को दूसरे बच्चे भार्गव राम का आशीर्वाद मिला। जूनियर एनटीआर ज्यादातार सोशल मीडिया पर तस्वारें शेयर नही करते, लेकिन जब भी करते हैं तब उनकी तस्वीर देखते ही देखते वायरल हो जाती है। 

हाल ही में, जूनियर एनटीआर ने एपी विधानसभा मुद्दे पर भी अपना रिएक्शन दिया था, जहां उनकी चाची नारा भुवनेश्वरी पर व्यक्तिगत हमले किए गए थे। जूनियर एनटीआर ने हाल ही में एसएस राजामौली की आरआरआर की शूटिंग पूरी की है। यह फिल्म 7 जनवरी, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। एक्टर फिलहाल "मिलो इवारु कूटेश्वरुलु" शो को होस्ट कर रहें कर रहे हैं, जो जेमिनी टीवी पर टेलेकास्ट किया जा रहा है।

यहाँ पढिये- टॉलीवुड से जुडी ख़बरें

 

first published:Nov. 23, 2021, 12:21 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .