विज्ञापन
विज्ञापन

एक्ट्रेस Shalu Chaurasiya पर हुआ जानलेवा हमला, अस्पताल में हुईं भर्ती

E24

रिषभ पांडे,मुंबई। टॉलीवुड एक्ट्रेस शालू चौरसिया (Shalu Chaurasiya) साउथ फिल्म इंडस्ट्री की कुछ फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखा चुकी हैं। लेकिन बीते दिनों उनके साथ एक ऐसी घटना हुई, जिसने उनके चाहने वालों का दिल दहला दिया। दरअसल एक्ट्रेस पर हैदराबाद में एक अनजान व्यक्ति ने हमला कर दिया और इसी के साथ उन्हें लूट भी लिया। 

जब एक्ट्रेस बंजारा हिल्स के केबीआर पार्क में रात करीब साढ़े आठ बजे टहल रही थी। तभी उनके साथ लूटपाट की गई और उन पर हमला किया गया। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। एक्ट्रेस को मामूली चोटें आई हैं और उनका एक करीबी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, लुटेरों ने उनका मोबाइल फोन, पैसे और कुछ निजी सामान चुरा लिए हैं। शालू के बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन पुलिस ने आधिकारिक जांच शुरू कर दी है और उसी के लिए एफआईआर भी दर्ज की गई है। बंजारा हिल्स पुलिस सीसीटीवी फुटेज पर भी नजर रख रही है ताकि लुटेरों की पहचान की जा सके।

एक मीडिया रिपोर्टर से बात करते हुए बंजारा हिल्स के एसआई पी शिव चंद्रा ने बताया कि- 'एक्ट्रेस ने कहा कि रविवार रात करीब 11 बजे एक अनजान व्यक्ति ने उन पर हमला किया। आरोपी ने उन्हें पैसे और अपना निजी सामान देने की धमकी दी। जब एक्ट्रेस ने मना किया तो उसने जबरदस्ती उनका मोबाइल व अन्य सामान छीन लिया। लूट करने के आरोप में आईपीसी 392 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और हम जांच कर रहे हैं। आरोपी की पहचान और गिरफ्तारी होनी अभी बाकी है।"

बात करे शालू चौरसिया कि तो उन्हें ओ पिला नी वल्ला और भाग्य नगर वीदुल्लो गम्मथु जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

यहाँ पढिये- टॉलीवुड से जुडी ख़बरें

first published:Nov. 16, 2021, 10:32 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .