विज्ञापन
विज्ञापन

B'day Special: नागा चैतन्य ने सेलिब्रेट किया अपना 35वा जन्मदिन, फिल्म 'बंगाराजू' का टीजर हुआ ऑउट

E24

रिषभ पांडे,मुंबई। साउथ के जाने-माने सुपरस्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) आज अपना बर्थडे सैलिब्रेट कर रहे हैं। एक्टर आज 35 साल के हो गए हैं, वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बंगाराजू’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके साथ साउथ सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर अक्किनेनी नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna) स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे।  इस मूवी के जरिए दोनों एक्टर दूसरी बार स्क्रिन शेयर कर रहे हैं। नागा चैतन्य के जन्मदिन के मौके पर फिल्म के मेकर्स ने एक्टर का फर्स्ट लुक (Naga Chaitanya First look) जारी किया था। जिसमें उनका बेहद कमाल का अंदाज देखने को मिल रहा हैं।

नागा चैतन्य के फर्स्ट लुक को उनके बर्थडे से एक दिन पहले ही रिलीज कर दिया गया था। ऐसे में मेकर्स ने 23 नवंबर को उनके जन्मदिन के मौके पर नागा को गिफ्ट देते हुए ‘बंगाराजू’ का टीजर वीडियो (Bangarraju Teaser Video) भी रिलीज कर दिया हैं। इस टीजर वीडियो में नागा यलो कलर की शर्ट और डैनिम पैंट में नजर आ रहे हैं।  इसमें उनकी स्टाइलिश दाढ़ी को भी देखा जा सकता है।उनके इस लुक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। फैंस बाप-बेटे की इस कैमिस्ट्री को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेहद एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में नागा एक धमाकेदार एक्शन अवतार में दिखाई देंगे। 

और पढ़िए - समांथा रुथ से पहले इस हसीना के साथ शादी करने वाले थे एक्टर नागा चैत्नया, इस वजह से टूटा था रिश्ता

अगर बात करें फिल्म ‘बंगाराजू’ की तो यह एक फुली एंटरटेनर, इमोशन्स से भरी रोमांटिक मूवी है। इसमें नागा और नागार्जुन के अलावा एक्ट्रेस राम्या कृष्णन और कीर्ति शेट्टी भी लाड रोल में नजर आने वाली हैं। फिल्म से कीर्ति का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। जिसमें वो एक गांव की बेले नागा लक्ष्मी के किरदार में दिखाई दे रही हैं। कीर्ति का फर्स्ट लुक भी हाल ही में रिलीज किया गया था और उनके लुक को देखकर नागा चैतन्य काफी इंप्रेस नजर आए थे। फिल्म का निर्माण अन्नपूर्णा स्टूडियोज प्राइवेट लिमीटेड द्वारा किया जा रहा है और जिसके प्रोड्यूसर नागार्जुन ही हैं। इस मूवी की शूटिंग इन दिनों मैसूर में की जा रही है।

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो नागा बॉलीवुड फिल्म लाल सिंह चड्ढा में भी नजर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग उन्होनें पूरी कर ली हैं। यह फिल्म नागा चैतन्य की बॉलीवुड में पहली फिल्म होगी, जो कि 14 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

यहाँ पढिये- टॉलीवुड से जुडी ख़बरें

first published:Nov. 23, 2021, 2:26 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .