Bangarraju Release: फिल्म 'बंगाराजू' ने पहले दिन की ताबड़तोड़ कमाई, इतने करोड़ का हुआ कलेक्शन

E24

मुंबई। साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे चर्चित फिल्म ने 'बंगाराजू' (Bangarraju) का इंतजार अब खत्म हो गया है। फिल्म 'बंगाराजू' (Bangarraju) 14 जनवरी 2022 को रिलीज हो गई हैं जिसने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

हालहीं में एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें संक्रांति ब्लॉक बस्टर #Bangarraju open up big  के साथ 17 करोड़ DAY 1  लिखा है, जिससे ये साफ हो गया है कि फिल्म 'बंगाराजू' (Bangarraju) ने पहले ही दिन 17 करोड़ की धुंआधार कमाई की है जिसके बाद से इस फिल्म को लेकर फिल्मी बाजार गर्म हो गया है और हर कोई इस फिल्म को देखने के लिए टिकट बुक कर रहा है और उम्मीद कर रहे है ये फिल्म भी कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़कर एक इतिहास रचेगी। वहीं तेलुगु में फिल्म ने 12 करोड़ का बिजनेस किया हैं।

'बंगाराजू' (Bangarraju)  साल 2016 की तेलुगु फिल्म सोग्गडे चिन्नी नयना (Soggade Chinni Nayana) का सीक्वल है और इस फिल्म को कल्याण कृष्णा (Kalyan Krishna) ने डायरेक्ट किया था। इस तेलुगु फिल्म में अक्किनेनी नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna) मुख्य भूमिका में थे और ये उनकी सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी। इस फिल्म में नागार्जुन (Nagarjuna) और राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) अपना किरदार एक बार फिर से निभा रहे है और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya)  के साथ कृति शेट्टी (Krithi Shetty) अहम रोल में है। 

आपको बता दें, नागार्जुन (Nagarjuna)  ने बहुत छोटी उम्र में ही एक्टिंग करना शुरु कर दिया था और उन्होंने साल 1967 में अपने पिता अक्किनेनी नागेश्वर राव (Akkineni Nageswara Rao) के साथ एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रुप में तेलुगु फिल्म 'सुदिगुंडालु' (Sudigundalu)  में काम करना शुरू कर दिया था जिसके बाद उन्होंने तमिल, तेलुगू और हिंदी फिल्मों में काम किया और एक से बढ़कर जबरदस्त ब्लॉकबस्टर फिल्में दी है। वहीं अब देखना हैं कि फिल्म ने 'बंगाराजू' (Bangarraju) लोगों के कितना सिर चढ़कर बोलती है।

first published:Jan. 15, 2022, 2:18 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .