रश्मिका मंदाना का ऐलान, 'पुष्पा' के सीक्वल को लेकर कही ये बड़ी बात

E24

मुंबई। फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) हालहीं में रिलीज हुई है जिसमें हर तरफ अपना डंका बजा रखा है। वहीं इस फिल्म के सीक्वल से जुड़ी अब एक और खबर साने आ रही है जिससे फैंस में खुशी देखने को मिल रही है।

दरअसल, साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने कहा है कि, उनकी फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa) का दूसरा पार्ट पहले के मुकाबले ज्यादा धमाकेदार होगा, जो लोगों को हद से ज्यादा पसंद आएगा। वहीं फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa) की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने लिखा कि, "पुष्पा के लिए आपके सभी प्यार के लिए धन्यवाद। ये हमें और ज्यादा मेहनत करने के लिए प्रेरित करता है और हम आपसे वादा करते हैं पुष्पा 2 इससे बेहतर और बड़ी होगी। जिसे सुनकर फैंस में अब पहले से ज्यादा उम्मीद जग गई है। 

बता दें, 17 दिसंबर पांच भाषाओं में तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई से इतिहास रच दिया है और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है और इस फिल्म को फेमस डायरेक्टर सुकुमार (Sukumar) ने किया डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के साथ रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था और इस फिल्म में सुपरस्टार अल्लू अर्जुन चंदन की तस्करी के खिलाफ लड़ाई लड़ता है। वहीं इस फिल्म में एक आइटम सॉन्ग भी है जो काफी पॉपुलर हिट साबित हुआ है। 

हालहीं में अल्ल अर्जुन (Allu Arjun) ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, अभी दो महीने रेस्ट के बाद फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa) के दूसरे पार्ट की शूटिंग शुरू होगी। जिससे अब अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म की शूटिंग मार्च में शुरू हो सकती है। फिलहाल कोरोना वायरस का खतरा बढ़ रहा है इसी को लेकर देखना है फिल्म मेकर्स क्या फैसला करते है। 

first published:Jan. 14, 2022, 2:22 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .