Annaatthe Satellite Premiere: रजनीकांत की फिल्म 'अन्नात्थे' का होगा सैटेलाइट वर्ल्ड प्रीमियर, इस टीवी चैनव पर होगी स्ट्रीमिंग

E24

मुंबई। दक्षिण के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikanth) को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। चाहे साउथ फिल्म इंडस्ट्री हो या बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री, हर जगह रजनीकांत (Rajnikanth) ने अपनी एक्टिंग के जरिए  फिल्मों में डंका बजाया है और आज भी उनका ये रूतबा फिल्मी जगत में बरकरार है। इतना ही नहीं, आज भी लोग रजनीकांत  को दमदार रोल में देखना पसंद करते है और उनके चश्में पहनने के स्टाइल को तो आज भी फिल्मों में कॉपी किया जाता है।

हालहीं में सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikanth) की फिल्म 'अन्नात्थे' (Annaatthe) का सैटेलाइट प्रीमियर (Satellite Premiere) 14 जनवरी (14th January) को सन टीवी पर होगा जिसको लेकर फैंस में खासा जोश देखने को मिल रहा है। ये खबर आग की तरह इस कदर फैल गई कि, ये बात पता चलते ही हर कोई इस सैटेलाइट प्रीमियर का इंतजार कर रहा है। दरअसल, उस दिन पोंगल (Pongal) का त्योहार है और ये रजनीकांत (Rajnikanth)  के फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है। 

फिल्म 'अन्नात्थे' (Annaatthe) को डायरेक्ट शिवा (Siva) ने डायरेक्ट किया था, जो कि पिछले साल नवंबर में दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने उस वक्त 24 करोड़ रुपये के कलेक्शन किया था। 'अन्नात्थे' (Annaatthe  ने पहले दिन भारत में 30 करोड़ कमाए थे जिसको लेकर बुक-माय-शो (Book My Show) ने इस बारे में कहा था कि, इस फिल्म ने हमारे प्लेटफॉर्म पर एक मिलियन टिकट का आंकड़ा पार कर लिया है, दूसरी कोविड लहर के बाद ऐसा करने वाली ये पहली फिल्म बन गई है। 

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikanth)  के साथ-साथ इस फिल्म में नयनतारा (Nayanthara), प्रकाश राज (Prakash Raj), कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) अहम भूमिका में नजर आए थे, जिसको लोगों ने काफी पसंद किया था। वहीं बाकी फिल्मों की तरह इस फिल्म में एक्टर रजनीकांत (Rajnikanth) का अलग रोल देखने को मिला था, जिसको लोगों ने काफी सराहा था।

first published:Jan. 13, 2022, 3:02 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .