विज्ञापन
विज्ञापन

नागा चैतन्य और सामंथा ही नहीं बल्कि अक्किनेनी खानदान में इन स्टार्स का भी हो चुका है तलाक

E24

मुंबई। फिल्म जगत में अफेयर, शादी और तलाक होना आम बात है। ऐसे कई स्टार्स हैं जिन्होंने अपने लाइफ पार्टनर को किसी दूसरे के लिए तलाक दिया, तो कई ऐसे भी हैं जिनकी वक्त के साथ आपस में नहीं बनीं। बॉलीवुड के साथ-साथ इस लिस्ट में टॉलीवुड स्टार्स का भी नाम शामिल है। हाल ही में साउथ के अक्किनेनी खानदान की फेमस जोड़ी नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभू का तलाक हुआ। हालांकि ये जोड़ी इस खानदान की पहली ऐसी जोड़ी नहीं है जिसका तलाक हुआ हो। इससे पहले भी अक्किनेनी खानदान में नई फेमस सितारों ने अपनी शादी को तोड़ा है। आईए जानते हैं उन स्टार्स के बारे में।

अक्किनेनी नागार्जुन और लक्ष्मी दग्गुबाती

 

साउथ के सुपरस्टार अक्किनेनी नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna) का नाम इस लिस्ट में सबसे ऊपर है।  अक्किनेनी नागार्जुन ने पहली शादी लक्ष्मी दग्गुबाती से शादी की थी। उनकी लक्ष्मी दग्गुबाती से शादी फैमिली ने तय करवाई थी।  साल 1986 में नागार्जुन और लक्ष्मी को बेटा हुआ था, जिसका नाम नागा चैतन्य था। हालांकि उनके रिलेशनशिप में एक खराब दौर आना शुरू हो गया और दोनों ने 6 साल की शादीशुदा जिंदगी के बाद साल 1990 में अलग होने का फैसला किया। लक्ष्मी दग्गुबाती से तलाक के बाद एक्टर की जिंदगी में एक बार फिर प्यार का फूल खिला और उन्होंने दूसरी शादी  अमाला अक्किनेनी संग शादी रचाई।  इस कपल का एक बेटा भी है जिसका नाम अखिल अक्किनेनी है।

सुमंथ कुमार यारलागड्डा और कीर्ति रेड्डी

अक्किनेनी नागार्जुन के भतीजे सुमंथ कुमार यारलागड्डा ने एक्ट्रेस कीर्ति रेड्डी संग साल 2004 में शादी की थी।  हालांकि ये शादी सिर्फ दो साल में ही खत्म हो गई। साल 2006 में सुमंथ कुमार यारलागड्डा और कीर्ति ने तलाक ले लिया। एक्ट्रेस कीर्ति रेड्डी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गईं और उन्होंने दूसरी बार एक NRI डॉक्टर कार्तिक N से शादी की और यूएस में सेटल हो गईं। 

सुप्रिया यारलागड्डा और चरण रेड्डी

सुमंथ कुमार यारलागड्डा की बहन सुप्रिया यारलागड्डा का नाम भी इसमे शामिल है। सुप्रिया यारलागड्डा ने साउथ इंडियन एक्टर चरण रेड्डी से शादी की थी। हालांकि दोनों के बीच चीजें सही नहीं चलीं और एक्ट्रेस ने अपने पति से रास्ते अलग कर लिए। हालांकि वो लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं, लेकिन वो सिंगल होकर खुश हैं। वहीं, दूसरी तरफ चरण रेड्डी की साल 2012 में हार्ट अटैक से मौत हो गई थी।

अखिल अक्किनेनी और श्रेया भूपाल

 

अक्किनेनी नागार्जुन के बाद उनके छोटे बेटे अखिल अक्किनेनी भी अपना रिश्ता तोड़ चुके हैं। अखिल अक्किनेनी ने डिज़ाइनर श्रेया भूपाल के साथ खुशहाल रिलेशनशिप में थे। दोनों की सगाई भी हो गई थी और साल 2017 में इटली में एक बड़ी शादी भी करने वाले थे। हालांकि कुछ समय बाद इस सगाई को अक्किनेनी और रेड्डी परिवार ने तोड़ दिया था। सगाई तोड़कर श्रेया अपनी लाइफ में आगे बढ़ गई है उन्होंने रेसिंग चैंपियन और हेल्थ केयर बिजनेसमैन अनिंदित रेड्डी से शादी की है। तो वहीं अखिल  आज भी सिंगल हैं और टॉलीवुड में अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं। 

नागा चैतन्य और समांथा रुथ प्रभु

नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु की शादी काफी मशहूर शादियों में से एक थी। चैतन्य और सामंथा ने 6-7 अक्टूबर 2017 को गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की थीं। करीब 10 करोड़ रुपए खर्च किये थे, लेकिन  साढ़े तीन साल बाद इस कपल ने तलाक का ऐलान किया। दोनों ने अपने-अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक नोट के जरिए अपने अलग होने की जानकारी दी थी। 

यहाँ पढिये- टॉलीवुड से जुडी ख़बरें

 

first published:Nov. 23, 2021, 11:20 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .