सामंथा रुथ प्रभु संग तलाक के बाद नागा चैतन्य ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

E24

मुंबई। नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) साउथ इंडस्ट्री की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है लेकिन दोनों ने जब तलाक की अनाउंसमेंट की तो सभी हैरान हो गए थे और इससे फैंस को एक बड़ा झटका लगा था।

वहीं अब पहली बार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने  तलाक के बाद अपनी चुप्पी तोड़ी है और अपनी फिल्म 'बंगाराजू' के प्रमोशन के दौरान नागा चैतन्य ने अपने तलाक को लेकर कहा कि, 'अलग होना सही है, ये हम दोनों की अपनी-अपनी खुशी के लिए सही है, अगर वो खुश हैं तो मैं भी खुश हूं, तो ऐसी सिचुएशन में तलाक सही है। वहीं इस बात का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसपर फैंस लगातार कमेंट कर रहे है।

बता दें, नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु ने सोशल मीडिया पर एक स्टेटमेंट दिया था जिसमें लिखा था 'काफी सोचने-समझने के बाद उन दोनों ये फैसला किया है कि वो अलग हो रहे है, जिसके बाद सामंथा रुथ प्रभु ने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में कहा था कि, ' मुझे अभी अपनी जिंदगी और जीनी है. मुझे पता है कि अभी मुझे अपनी लाइफ आगे और जीनी है. अब पर्सनल लाइफ में इतनी मुश्किलों का सामना करने के बाद मैंने महसूस किया कि मैं कितनी स्ट्रॉन्ग हूं, मुझे लगा था कि मैं कमजोर इंसान हूं, अलग होने के बाद टूट जाऊंगी और मर जाऊंगी। मुझे नहीं लगता था कि मैं इतनी ज्यादा स्ट्रॉन्ग होंगी, आज मुझे खुद पर गर्व है। 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, साउथ एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya)  नहीं चाहते थे कि, सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) फिल्मों में बोल्ड सीन दे जिसकी वजह से दोनों का तलाक हो गया। फिलहाल दोनों आज अलग है और खुश है। वहीं नागा चैतन्य  (Naga Chaitanya) अब फिल्म 'Bangarraju'  में नजर आएंगे और इस फिल्म का फैंस को बहुत ही बेसब्री से इंतजार है।

first published:Jan. 13, 2022, 10:18 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .