मेजर संदिप उन्नीकृष्णन पर बनी फिल्म की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, सामने आया फिल्म का BTS वीडियो

E24

अदिवी शेष की फिल्म मेजर लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है। मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म का फैंस को भी बेसब्री से इंतजार है, लेकिन अब आखिरकार इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है।

दरअसल, अदिवी शेष ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म मेजर की एक झलक दिखाई है। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने फिल्म की रिलीज की जानकारी दी है। इस बीटीएस वीडियो में शूटिंग के वक्त के यादगार पलों को दिखाया गया है। वीडियो में अदिवी शेष मेजर उन्नीकृष्णन के किरदार में धमाकेदार एक्शन करते दिख रहे हैं। वीडियो में बताया गया है कि 75 लोकेशन के 8 सेट्स पर 120 दिन की शूटिंग पूरी कर ली गई है। बता दें कि यह वॉर ड्रामा फिल्म अगले साल यानी फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने क लिए तैयार है। 

इस फिल्म को तेलुगु के साथ-साथ हिंदी और मलयालम में भी रिलीज किया जा रहा है। इस खबर के बाद फैंस इस फिल्म के लिए बेहद एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो हर किसी के रोंगटे खड़े कर रहा है। मालूम हो कि यह फिल्म 26/11 मुंबई हमलें में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक है। फिल्म में मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के बचपन से लेकर मेजर बनने तक की कहानी के साथ साथ मेजर की लव स्टोरी भी दिखाई जाएगी। फिल्म में अदिवी सेष के साथ सोभिता धुलिपाला, सई मांजरेकर और प्रकाश राज भी अहम किरदार निभा रहे हैं। 

सुपर स्टार महेशा बाबू द्वारा प्रोड्यूस इस फिल्म का निर्देशन सशी किरण टिक्का कर रहे हैं। वहीं इस फिल्म का निर्माण सोनी पिक्टर फिल्म्स इंडिया के साथ मिलकर जी. एम. बी एंटरटेनमेंट एंड ए प्लस यस मूवीस कर रही है।

first published:Nov. 3, 2021, 1:11 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .