पुनीत राजकुमार को श्रद्धांजलि देते हुए भावुक हुए एक्टर शिवा कार्तिकेयन, कही ये बड़ी बात

E24

रिषभ पांडे,मुंबई। तमिल एक्टर शिवा कार्तिकेयन (Siva karthikeyan) दिवंगत कन्नड़ एक्टर पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) को श्रद्धांजलि दते हुए इमोशनल नज़र आए। जिनका 29 अक्टूबर को हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया था। एक्टर ने अंतिम श्रद्धांजलि देने के लिए कांतीरवा स्टूडियो का दौरा किया और पुनीत के परिवार के सदस्यों से भी मुलाकात की। 

मीडिया से बात करते हुए, शिवा कार्तिकेयन पुनीत को याद करते हुए बहुत भावुक हो गए। उन्होंने मीडिया से कहा, "पुनीत राजकुमार का निधन अभी भी अविश्वसनीय हैं, मैंने उनसे एक महीने पहले ही बात की थी। पुनीत का निधन पूरे सिनेमा जगत के लिए एक बड़ा नुकसान है। पुनीत जैसे लोग कभी नहीं मरते, वह अभी भी हमारे दिलो में जिंदा हैं। उनकी अच्छी बातें हमेशा याद रखी जाएंगी और वह ऑन और ऑफ-स्क्रीन दोनों तरह के रोल मॉडल हैं।"

अपनी आँखों में आँसू भरते हुए, शिवा ने बताया कि कैसे पुनीत ने उनसे वादा किया था कि अगर वह बैंगलोर आएंगे तो वे उनसे मिलेंगे। भावुक शिवा कार्तिकेयन ने आगे कहा- "मैं अभी बैंगलोर में हूं, और मैं उन्हें नहीं देख सका। मैं उनकी चौंकाने वाली मौत से कभी बाहर नहीं आ पाऊंगा।"

बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक उनके आकस्मिक निधन से कई सेलेब्स सदमे में हैं। पुनीत के आकस्मिक निधन की खबर सुनकर फैंस भी बेहद परेशान और दुखी हैं, इसी के साथ कई फैंस का दिल भी टूटा है। उनके भाई शिवा राजकुमार ने पुनीत के निधन पर अपना रिएक्शन देते हुए कहा-"किसी के लिए भी यह सोच पाना बहुत मुश्किल है कि अप्पू हमारे बीच नहीं है, लेकिन हमने वास्तविकता को देखा है और हमें आगे बढ़ते रहना हैं। मुझे लगता है कि फैंस बुरी तरह टूट चुके हैं, लेकिन उन्हें धैर्य रखना चाहिए और यह मत भूले कि उनके परिवारों को अभी शांति की जरूरत है"।

first published:Nov. 2, 2021, 2:20 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .