बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए साउथ एक्टर प्रभास, दान किए इतने करोड़ रुपये

E24

मुंबई। पिछले कुछ दिनों से आंध्र प्रदेश में भारी बारिश के कारण बुरा हाल है। राज्य के कई हिस्सों में बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं, जिसके चलते लागों को काफी परेशानियों और नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में साउथ एक्टर प्रभास बाढ़ से प्रभावित लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं।

प्रभास (prabhas) ने आंध्र प्रदेश (andhra pradesh) में बाढ़ (flood) से प्रभावित लोगों के लिए 1 करोड़ रुपये की आर्थिक मदद दी है। एक खबर के अनुसार एक्टर प्रभास ने आंध्र प्रदेश मुख्यमंत्री राहत कोष के जरिए राज्य में बाढ़ से प्रभावित लोगों को आर्थिक मदद पहुंचाई है। गौरतलब है कि प्रभास के अलावा साउथ सिनेमा के अन्य सितारों ने भी बाढ़ से प्रभावित लोगों को आर्थिक मदद दी है। अब तक सुपरस्टार चिरंजीवी, महेश बाबू, जूनियर एनटीआर और राम चरण ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री राहत कोष में 25-25 लाख रुपये का योगदान दे चुके हैं। 

ऐसा पहली बार नहीं है जब साउथ स्टार्स लोगों की मदद के लिए आगे आए हो। दो महीने पहले तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में मूसलादार बारिश ने भारी तबाही मची थी।  ऐसे में महेश बाबू, जूनियर एनटीआर और चिरंजीवी के बाद अब बाहुबली फेम अभिनेता प्रभास ने तेलंगाना मुख्यमंत्री राहत कोष में मदद दी थी। उन्होंने डेढ़ करोड़ की सहायता राशि दी थी। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने निर्माता बीए राजू ने एलान किया कि प्रभास ने हैदराबाद बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए डेढ़ करोड़ रुपये की सहायता राशि दी। 

जब कोई मुश्किल घड़ी आती है प्रभास मदद करने में आगे रहते हैं। उनके इस कदम की प्रशंसक सराहना करते नहीं थक रहे हैं। इससे पहले बाहुबली स्टार ने कोरोना से लड़ाई के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष में एक करोड़ की आर्थिक मदद दी थी। वहीं बात करें प्रभास के वर्कफ्रंट की तो इन दोनों वह अपनी बहुचर्चित रोमांटिक लव स्टोरी फिल्म 'राधे श्याम' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में प्रभास के साथ पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। हाल ही में इस फिल्म का एक नया गाना रिलीज किया गया है। इस गाने का नाम 'आशिकी आ गई' है। इस गाने में पूजा और प्रभास का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला।  

first published:Dec. 7, 2021, 5:31 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .