विज्ञापन
विज्ञापन

Highest Paid Actor: भारतीय फिल्म जगत का सबसे महंगा सितारा कौन ? जानिए

E24

साउथ के सुपरस्टार प्रभास अपनी फिल्मों के लिए खूब जाने जाते हैं। कहा जाता है कि प्रभास (Prabhas) जिस फिल्म को साइन करते हैं वो पर्दे पर करोड़ों की कमाई भी करती है। हालांकि ये सच भी फिल्म बाहुबली (Baahubali) के बाद एक्टर एक से बढ़कर एक फिल्में साइन कर रहे हैं। इतना ही नहीं प्रभास को बॉलीवुड (Bollywood) से भी कई फिल्में ऑफर की गई हैं।

 इन दिनों एक्टर प्रभास (Prabhas)  अपनी अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) को लेकर चर्चा में हैं। खबर है कि प्रभास ने अपनी आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' के लिए इतनी मोटी फीस वसूली है कि उसे सुन किसी के भी होश उड़ जाएंगे। एक रिपोर्ट की माने तो प्रभास ने अपनी आने वाली फिल्मों 'आदिपुरुष' और 'स्पिरिट' के लिए 150 करोड़ रुपयों की भारी-भरकम फीस ली है। 

इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि सलमान खान और अक्षय कुमार के बाद प्रभास पिछले 10 सालों में इतनी बड़ी रकम लेने वाले तीसरे ऐसे ऐक्टर हैं। सलमान खान ने 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' के लिए 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की फीस ली थी। इसी तरह बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार ने भी 'बेल बॉटम' के लिए 100 करोड़ रुपये की फीस ली थी।

ओम राउत के डायरेक्शन में बन रही 'आदिपुरुष' में प्रभास के अलावा सैफ अली खान, कृति सैनन और सनी सिंह नजर आने वाले हैं। यह फिल्म पौराणिक ग्रंथ रामायण पर आधारित है जिसमें प्रभास भगवान राम और सैफ अली खान रावण के किरदार में नजर आएंगे। आदिपुरुष के मेकर्स ने प्रभास और सैफ अली खान स्टारर फिल्म में अहम भूमिका निभाने के लिए साउथ स्टार किच्छा सुदीप (Kichcha Sudeepa) से कांटेक्ट किया है। 'आदिपुरुष' को 11 अगस्त 2022 को रिलीज किए जाने का प्लान है। इस फिल्म के अलावा प्रभास जल्द ही फिल्म 'राधे श्याम' में भी नजर आएंगे जिसमें उनके साथ पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

यहाँ पढिये- टॉलीवुड से जुडी ख़बरें

first published:Nov. 24, 2021, 3:49 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .