single-post

टीना दत्ता ने फिर मचाया तहलका, ब्लैक मोनोकनी में शेयर की बोल्ड तस्वीरें

Dec. 14, 2019, 3:37 p.m.

टीवी की दुनिया में कई ऐसी एक्ट्रेस ( Actress) हैं जो अक्सर अपने ग्लैमर अवतार से सबको चौंकाती रहती हैं। ये हसीनाएं बोल्डनेस के मामले में किसी बॉलीवुड हसीना से कम नहीं है। वहीं इनके सीरियल ने इन्हें रातोंरात स्टार बनाया है । टीवी की बहू इच्छा यानि टीना दत्ता ( Tina Datta ) एक बार फिर चर्चा में हैं। चर्चा की वजह है उनकी लेटेस्ट तस्वीरें। टीना दत्ता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेहद बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं।  टीना अक्सर अपनी हॉट फोटो के चलते सुर्खियों में रहती हैं । ब्लैक कलर की मोनोकनी में उन्होंने फोटो शूट करवाया है। मोनोकनी के साथ उन्होंने मैचिंग बूट भी पहना है। टीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खुद ये तस्वीरें शेयर की हैं। 

टीवी की ये सीधी साधी बहू असल जिंदगी में बहुत बोल्ड हैं। टीना आए दिन हॉट फोटो शूट करवाती रहती हैं। ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में तस्वीरें शेयर कर उन्होंने सोशल मीडिया ( Social Media ) का पारा चढ़ा दिया है। एक ब्रांड के एंडोर्समेंट के लिए टीना ने ये तस्वीरें क्लिक करवाई हैं।  टीना दत्ता ( Tina Dutta) ने हाल ही में एक फोटोशूट कराया है। उनका ये फोटोशूट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फोटोशूट में टीना बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं। 

यह भी पढ़ें: बिकिनी में कहर ढा रही हैं नुसरत भरूचा, देखिए तस्वीरें

टीना के सोशल मीडिया अकाउंट पर ऐसी तस्वीरों की भरमार हैं। हमेशा टीवी पर साड़ी और सूट में दिखनेवाली टीना ने  इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। 

इन तस्वीरों में  टीना का एकदम ग्‍लैमरस अंदाज नजर आ रहा है। 

आए दिन वो बोल्ड फोटोशूट करवाती हैं और सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं।

 

कुछ दिन पहले उतरन सीरियल से फेमस हुई इच्छा यानि टीना दत्ता ने एक न्यूड मॉडल के साथ फोटोशूट करवा कर सनसनी फैला दी थी । टीना की इस तस्वीर से सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया था । टीना के फोटो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गए थे। 

टीना ने ये फोटोशूट एक कैलेंडर के लिए करवाया था। टीवी की इस बहू का ये बोल्ड अवतार इनके फैंस को चौंका दिया था। पिछले दिनों टीना का उनके बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हुआ है। टीना ने बताया था, 'मैं इंडस्ट्री से बाहर के एक व्यक्ति के साथ 5 सालों तक रिलेशनशिप में रही। हम एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे। मैंने यह रिलेशनशिप इसलिए खत्म की क्योंकि मेरा बॉयफ्रेंड मेरे साथ मारपीट करता था।

यहां तक कि मुझे दोस्तों के सामने भी पीटा गया। मैं इस कदर परेशान हो गई कि मेरा पूरा कॉन्फिडेंस चला गया। मैं कभी भी अपनी रिलेशनशिप को लेकर पब्लिक में नहीं आना चाहती थी लेकिन अब मुझे लगता है कि सब कुछ बोलने का यही सही वक्त है। वहीं आगे कहा की अब वह दोबारा किसी अफेयर में नहीं पड़ना चाहती। बल्कि सेटल डाउन होना चाहती हूं।