single-post

पापा सैफ के कन्धों पर बैठकर स्विट्जरलैंड का नजारा देख रहे हैं तैमूर, देखें तस्वीर

Jan. 4, 2019, 10:59 a.m.

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस करीना कपूर खान के लाडले बेटे तैमूर अली खान हमेशा ही अपने क्यूटनेस के चलते सोशल मीडिया पर छाए रहते है। तैमूर किसी बॉलीवुड सेलेब्स से कम नहीं है। पिछले दिनों तैमूर पापा सैफ औप मम्मी करीना के साथ न्यू ईयर मनाने स्विट्जरलैंड गए थे।

 

अभी तैमूर कुछ और वक्त स्विट्जरलैंड में बिताने वाले है। सोशल मीडिया तैमूर की तस्वीरें शेयर होती रहती है। इन दिनों तैमूर की एक और नई फोटो सामने आई है इस तस्वीर में तैमूर पापा सैफ के कंधों पर बैठकर स्विट्जरलैंड की गलियों की सैर कर रहे है। तैमूर इस फोटो में बहुत ही क्यूट कर रहे है।

परिवार की ये तस्वीर किसी पार्टी में ली गई है। जहां इन सभी ने मिलकर बहुत धमाल मचाया होगा। तैमूर को सैफ के कंधों पर बैठना बहुत पसंद है। इस तस्वीर में भी वो कंधो पर बैठकर मजे ले रहे हैं। स्विट्जरलैंड जाने से कुछ दिन पहले सैफीना की जोड़ी के साथ तैमूर अली खान अपना जन्मदिन मनाने केपटाउन गए थे।

तैमूर की बॉलीवुड के स्टार किड्स में पॉपुलैरिटी सबसे ज्यादा है। सैफ अली खान और करीना कपूर खान  के बेटे तैमूर अली खान का क्यूट मोमेंट अक्सर सोशल मीडिया पर छाया रहता है। यही वजह है कि फोटोग्राफर्स भी तैमूर अली खान की क्यूट हरकत के इंतजार में रहते हैं और मौका मिलते ही उनकी हरकतों को कैमरे में कैद कर लेते हैं। उनकी एक तस्वीर 1500 रूपए में बिकती है और इतना ही नहीं अब तो मार्केट में तैमूर के जैसे खिलौने भी आ गए हैं। बता दें कि तैमूर 2 साल के हो गए है तैमूर ने अपने दूसरा जन्मदिन साउथ अफ्रीका में मनाया था।