single-post

एयरपोर्ट पर टाइगर श्रॉफ मीडिया के कैमरे को देखते ही भागने लगे !

July 21, 2018, 12:08 a.m.

फिल्म बागी 2 के बाद टाइगर श्रॉफ की गिनती बॉलीवुड के हिट हीरोज में होने लगी है। टाइगर के पास कई बड़ी फिल्में हैं। वो लगातार बिजी है। टाइगर इन दिनों फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर की शूटिंग में बिजी हैं।  इस फिल्म में वो तारा सुतारिया और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे के साथ नजर  आएंगे । टाइगर को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया । लेकिन टाइगर मीडिया को देखकर भागने लगे ।

 टाइगर क्यों मीडिया के कैमरे से बचना चाह रहे हैं सब यही सोच रहे थे।

 बाद में पता चला कि टाइगर मीडिया से बचने के लिए ऐसा नहीं कर रहे थे बल्कि उन्हें अपनी फ्लाइट पकड़ने की जल्दी थी । टाइगर देरी से एयरपोर्ट पहुंचे थे। अगर वो एयरपोर्ट पर दौड़ते नहीं तो शायद उनकी फ्लाइट छूट जाती। टाइगर एयरपोर्ट पर अपनी कार से उतरे और उन्होंने दौड़ना शुरू कर दिया। 

बागी 2 के बाद टाइगर की अगली रिलीज स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 होगी। ये फिल्म इसी साल 23 नवंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म ने 165 करोड़ का बिजनेस किया था। वहीं टाइगर ऋतिक रोशन के साथ य़शराज की फिल्म में भी नजर आएंगे।

ऋतिक-टाइगर दोनों ही अपनी बॉडी और डांसिंग के लिए मशहूर हैं। ऐसे में दोनों ही एक दूसरे को कड़ी टक्कर देते दिखेंगे। हालांकि टाइगर ऋतिक को अपना गुरू मानते हैं। लेकिन वो फिल्म में भी उन्हें कड़ी टक्कर देते दिखेंगे। टाइगर ने इसकी तैयारी भी शुरू कर दी है।