single-post

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने तीसरे कमाए 22.75 करोड़, फिल्म देख दर्शक हुए निराश

Nov. 11, 2018, 2:43 p.m.

बॉलीवुड के दो बड़े एक्टर की फिल्म इन दिनों रिलीज हुई है। आमिर खान और अमिताभ बच्चन ने यशराज बैनर के अंतर्गत बनकर तैयार हुई फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। दीवाली के मौके पर यह फिल्म रिलीज हो गई है। लेकिन जैसा सोचा था वैसा कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है। ये कहना गलत नहीं होगा की इस फिल्म ने पूरे हिंदुस्तान को ठग लिया है। 

कहा जा रहा है कि दर्शकों को ये फिल्म जयादा रास नहीं आई है। लोगों को जैसी उम्मीद ऐसा कुछ नहीं है। कहा जा रहा है कि फिल्म का लुक पाइरेट्स ऑफ करिबियन जैसा जरुर है लेकिन कहानी बहुत बकवास है। फिल्म समीक्षकों ने इसे 1 से 2 स्टार दिए हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म का मजाक बनाया जा रहा है। अमिताभ बच्चन खुदा बक्श के रोल में प्रभावित करते हैं लेकिन आमिर खान फिरंगी मल्लाह के रोल में जंचे नहीं। कटरीना कैफ का रोल भी फिल्म में 20 मिनट का ही है।  

जहां पहले दिन इस फिल्म ने  50.75 करोड़ की कमाई की है। वहीं तीसरे दिन इस फिल्म ने केवल 22.75 करोड़ रुपये का कारोबार किया। इस आंकड़े में हम तमिल और तेलुगु की कमाई को भी जोड़ दें तो फिल्म की तीसरे दिन देशभर में कुल मिलाकर 23.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। कुल मिलाकर  तीनों में इस फिल्म ने हले तीन दिनों की कुल 105 करोड़ रुपये ही हो पायी है।

आपको बता दें की ठग्स ऑफ हिंदुस्तान इंडिया में 5000 स्क्रीन पर रिलीज हुई है जबकि ओवरसीज में 2000 स्क्रीन है। इसके साथ ये फिल्म बॉलीवुड की सबसे ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली फिल्म बन गई है।  ट्रेड एनालिस्ट 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' से पहले तीन दिनों में कम से कम 150 करोड़ रुपये के कारोबार की उम्मीद कर रहे थे। फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' की कमाई में लगातार जिस तरह की गिरावट दर्ज की जा रही है।