single-post

द कपिल शर्मा के शो में अच्छा यादव ने उड़ाया अर्चना की हंसी का मजाक, देखिए वीडियो

Nov. 9, 2019, 12:07 a.m.

द कपिल शर्मा शो टीवी का सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो है। इस शो के होस्ट कपिल शर्मा हर वीकेंड पर दर्शकों को हंसाने के लिए आ जाते हैं। कपिल के शो पर कई बॉलीवुड स्टार्स अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने के लिए आते हैं। कपिल के शो में काम करने वाला हर इंसान जनता को एंटरटेन करने की भरपूर कोशिश करता है और इसमें कामयाब भी होता है।

 इस हफ्ते द कपिल शर्मा शो के आने वाले एपिसोड में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने मरजावां की टीम आने वाली है। इस मौके पर सिद्धार्थ मल्होत्रा, रकुल प्रीत सिंह, तारा सुतारिया और रितेश देशमुख, इस शो पर ठहाके लगाते नजर आएंगे। इस एपिसोड का नया टीजर सामने आ गया है, जिसमें आप कीकू शारदा के किरदार अच्छा यादव को फिल्म मरजावां की स्टारकास्ट से बात करते देख सकते हैं।

 अच्छा यादव अपनी टूटी अंग्रेजी और हिंदी में तारा सुतारिया की तारीफ करता है। इसके बाद वो रितेश देशमुख से विलेन बनने के बारे में पूछते हैं। फिर अच्छा यादव कहते हैं कि बॉलीवुड के विलेन्स अजीब होते हैं। अच्छा कहते हैं कि बॉलीवुड के विलेन्स बिना किसी के जोक मारे हंसने लग जाते हैं।

 गब्बर को देख लीजिए वो यूं ही हंसते रहते हैं। मगैम्बो को देख लीजिए वो बिना किसी कारण खुश होते रहते हैं। इस दौरान शो की जज अर्चना पूरण सिंह खूब हंस रही थीं। इसपर अच्छा ने अचानक से बोला अर्चना जी को देख लीजिए। ये सुनकर सभी हंस पड़े। 

बता दें कि द कपिल शर्मा शो हर शनिवार और रविवार, 9 बजे सोनी टीवी पर आता है। कॉमेडियन कपिल शर्मा संग कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, चन्दन प्रभाकर और सुमोना चक्रबर्ती इस शो में काम करते हैं। 

साथ ही आपको बता दें कि अर्चना पूरन सिंह और कपिल शर्मा की दोस्ती सालों पुरानी है। कपिल शर्मा, कॉमेडी शो कॉमेडी सर्कस में काम किया करते थे और अर्चना उस शो की जज थीं।