37 साल की हुईं युविका चौधरी, प्रिंस नरुला के साथ हैपिली मैरिड हैं । देखिए तस्वीरें

By Aug. 2, 2020, 12:08 p.m. 1k

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट युविका चौधरी आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। देर रात एक्ट्रेस ने पति  प्रिंस नरूला संग अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया।  प्रिंस नरूला ने इंस्टाग्राम पर सेलिब्रेशन की तस्वीरे शेयर कर वाइफ युविका को जन्मदिन की बधाई दी है। तस्वीरों में कपल काफी रोमांटिक नजर आ रहा है। जन्मदिन के इस खास मौके पर हम आपको युविका की पर्सनल लाइफ और लव स्टोरी के बारे में बता रहे हैँ।

युविका का जन्म 2 अगस्त 1983 को उत्तर प्रदेश के बड़ौत में हुआ था। युविका ने साल 2000 में फिल्म फिर भी दिल है हिंदुस्तानी से एक्ट‍िंग डेब्यू किया था। वहीं साल 2007 में ओम शांति ओम में शाहरुख खान के साथ एक छोटे रोल में नजर आई थीं। 

साल 2018 में युविका चौधरी ने अपने बॉयफ्रेंड प्रिंस नरूला से शादी रचाई थी। 12 अक्टूबर साल 2018 को प्रिंस-युविका ने मुंबई में पूरे रीति-रिवाजो के साथ शादी की थी। दोनों की सोशल मीडिया पर खूब तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए थे। दोनों की शादी के फंक्शन तीन दिन तक चले थे।

युविका अपनी मेहंदी में हरा लहंगा पहना था। इस मौके पर युविका ने लहंगे के साथ फूलों की ज्वैलरी पहनी हुई थी। माथे पर पहना फ्लॉवर टियारा उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था।

 दोनों ने अपनी मेहंदी के मौके पर ढोल पर खूब डांस किया था, जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था।

दोनों की शादी में टीवी जगत से लेकर बॉलीवुड और क्रिकेट के जगत के सितारे नजर पहुंचे थे। शादी के मौके पर युविका खूबसूरत लाल रंग की लहंगा चोली पहने नजर आईं जबकि प्रिंस ने शेरवानी पहनी हुई थी। शादी के बाद चंडीगढ़ में दोनों का ग्रैंड रिसेप्शन हुआ था। 

रिसेप्शन में युविका का गाउन बेहद खूबसूरत था। युविका के इस रिसेप्शन गाउन को तैयार होने ने पूरे 8 महीने लगे थे। इतना ही नहीं इस गाउन को 40 लोगों ने मिलकर तैयार किया है।

बात करें प्रिंस और युविका की लव स्टोर की तो दोनों की प्रेम कहानी रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस में शुरू हुई थी।

 यहीं पर दोनों का इश्क परवान चढ़ा और बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद भी यह जोड़ा रिलेशनशिप में बना रहा। युविका प्रिंस से 8 साल बड़ी हैं।

युविका ने टीवी सीरियल्स जैसे अस्त‍ित्व एक प्रेम कहानी, दफा 420, बिग बॉस 9, डर सबको लगता है, ये वादा रहा, अम्मा, कुमकुम भाग्य, सावन महोत्सव, लाल इश्क, किचन चैंपियन 5 में काम किया है।

 

Related Story