एक बार फिर चर्चा में कोकिला बेन का 'रसोड़े में कौन था ? साथ निभाना साथिया सीरियल पर मजेदार वीडियो वायरल

By Aditi Aug. 25, 2020, 12:02 p.m. 1k

अदिति त्यागी -स्टार प्लस का बहुचर्चित शो साथ निभाना साथिया(Saath Nibhana Saathiya) लोकप्रिय शोज में से एक था। इन दिनों टीवी पर इस शो के पुराने एपिसोड फिर से टेलीकास्ट किया जा रहें हैं ,दर्शको को  शो खूब पसंद भी आता है। अब वही इस शो से जुड़ा एक सीन खूब सुर्खियां बटोर रहा है। कोकिलाबेन (Kokilaben) और राशी (Rashi)की नोक झोंक से तो इस शो की पॉपुलैरिटी ही बढ़ी थी और अब दोनों के एक सीन पर मजेदार मीम वायरल(Viral Meme) हो रहा है। 

वायरल वीडियो में शो से जुड़े एक सीन पर मजेदार वीडियो बनाया गया है जिसमे दिखाया जा रहाहै कि क्या आप जानते हैं कि गोपी बर्तनों की तरह लैपटॉप को साफ कर रही थी । दिलचस्प बात यह है कि कोकिलाबेन की भूमिका निभाने वाले #RupalPatel को इस वीडियो से इतना प्यार हो गया है कि उन्हें यशराज कंपोजर का नंबर पता चला और उन्होंने उनसे बात की  

दरअसल  शो के एक सीन में कोकिलाबेन  पूछ रही हैं कि किचन एक्सीडेंट के लिए कौन जिम्मेदार था और इसका जवाब है ' राशि थी 'इसी वजह से इस पर तरह तरह के मीम वायरल हो रहें हैं। राशी  के ऊपर तरह तरह के जोक्स भी बन रहें हैं। दरअसल इस मीम के पीछे की कहानी यह है कि शो के सीन में राशी किचन में हुए हादसे के कारण कोकिला के रडार पर है। वह आगे कहती है कि गोपी किचन में प्रेशर कुकर में चने चढ़ाकर उसके पास आई।फिर कोकिला पूछती है कि गोपी की गैर-मौजूदगी में किचन में कौन था। गोपी पर कोकिला चिल्‍लाती है तो वह राशि का नाम लेती है। कोकिला कहती है कि राशी ने कुकर खाली कर दिया और खाली कुकर को गैस पर छोड़ दिया।

बस फिर क्या था सोशल मीडिया पर यह सीन इतना वायरल हुआ कि इसपर जबरदस्त और ठहाके लगाने वाले मीम बनने शुरू हो गए। ऐसा ही एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कोकिलाबेन के डायलॉग को रैप सॉन्ग में बदल दिया हैं। स्टार प्लस के शो ' साथ निभाना साथिया ' के एक पॉपुलर सीन का इस्तेमाल करने वाले सिंगर-म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज मुखते ने इस सीन में एक ऑटोट्यून ट्विस्ट डालते हुए इसे एक बहुत ही मजेदार रैप म्यूजिक वीडियो बना दिया है। बता दें कि इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहें हैं और इसे जमकर लाइक भी मिल रहे हैं। इस वीडियो को अभी तक 45 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

आपको बता दें कि यह सीन सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ कि फैन्स ने इस पर अपने रिएक्शन भी देने शुरू कर दिए। एक यूजर ने मीम की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा - जब राशी ने खाली कुकर गैस पर चढ़ा दिया , तो वो कहती है हमारे यहा ऐसा ही होता है। 

एक और यूजर ने मीम शेयर किया -इस मीम में राशी और गोपी बहु को मजाकिया कमेंट करते हुए बताया गया कि अपने कुकर और लैपटॉप को इन बहुओं से बचाइए। 

वहीं एक और यूजर ने लिखा -कि राशी ने खाली कुकर गैस पर क्यों चढ़ाया तो राशि जवाब देती हैं कि खतरों से खेलने का शौक है मुझे। 

एक यूजर ने तो मीम में लिखा - जहां राशि कहती हैं कि मेरा इतना नाम भी नहीं करना था। फैन्स का यह मजाकिया अंदाज़ सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा हैऔर कोकिला बेन और राशी का  वायरल हो रहा है। 

Related Story