विज्ञापन
विज्ञापन

Bigg Boss 15: पहले ही हफ्ते में शो से बाहर हुआ ये प्रतिभागी?, यूजर्स ने कहा, 'अच्छा हुआ...

E24

टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 15 के आगाज को अब एक हफ्ता हो चुका है। लड़ाई-झगड़े, एंटरटेंमेंट और क्यूट मूमेंट्स से भरपूर पूरे एक हफ्ते के बाद बारी आती पहले एलिमिनेशन की, जिसका खुलासा आज यानी पहले वीकेंड का वार पर सलमान खान करेंगे।

जी हां, यूं तो वीकेंड का वार के लिए दर्शक जितने उत्साहित रहते हैं, उतना ही डर सताता है घर में रहने वाले कंटेस्टेंट्स को अपने एलिमिनेशन का। जैसा की सभी जानते हैं, आज बिग बॉस 15 का पहला वीकेंड का वार है, जहां घर के किसी एक सदस्य की छुट्टी होने वाली है। ताजा मिल रही जानकारी की मानें तो जाने माने एक्टर साहिल श्रॉफ (Sahil Shroff) बिग बॉस 15 से बाहर हो गए हैं। एक फैन पेज ने यह दावा किया है कि कम वोट्स मिलने की वजह से मेकर्स ने साहिल श्रॉफ को बिग बॉस 15 से आउट कर दिया है। 

यह खबर सुनकर साहिल श्रॉफ के फैंस को जोरदार झटका लगा है। वहीं कई लोग काफी खुश दिखाई दे रहे हैं, क्योंकि उनका मानना है कि साहिल श्रॉफ ने गेम खेलने और विनर बनने का दावा किया था, असल में उन्होंने कुछ किया नहीं। बताते चलें कि साहिल श्रॉफ शाहरुख खान की फिल्म डॉन 2 में काम कर चुके हैं। उन्होंने बिग बॉस में ग्रैंड एंट्री मारी थी। वैसे उनके आउट होने की खबर पर पुष्टी नहीं की गई है। इस हफ्ते घर के सभी कंटेस्टेंट्स पर एलिमिनेशन की तलवार लटक रही है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि आज किस सदस्य का सफर शो में आखिरी होगा। 

इन सब के अलावा वीकेंड का वार एपिसोड काफी एंटरटेनिंग होने वाला है। शो में श्रीलंकाई सिंगर योहानी समेत कई और सेलेब्स की एंट्री होगी। कंट्रोवर्शियल क्वीन राखी सावंत भी शो में गरबा करती नजर आएंगी। कुल मिलाकर आने वाला एपिसोड शानदार रहने वाला है।

first published:Oct. 9, 2021, 6:01 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .