BIG BOSS 14 : पवित्रा और राहुल वैद्य में हुईं तकरार, क्या खत्म हो जाएगी इनकी दोस्ती !

By Aditi Oct. 17, 2020, 5:08 p.m. 1k

अदिति त्यागी -  टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 14 (Big Boss 14) दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। लड़ाई झगड़े और टास्क के बीच सीनियर्स के एंटरटेनमेंट का तड़का ऑडिएंस में शो के लिए क्रेज बढ़ा रहा है। इसी बीच शो में शुरू हुई पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की नयी -नयी दोस्ती खट्टी होती नजर आ रही है। पवित्रा और राहुल के बीच इस नोंक झोंक से कहीं इनकी दोस्ती खत्म होने की कगार पर तो नहीं जा रही। दरअसल ,बिग बॉस के लेटेस्ट टीज़र में दोनों के बीच हुईं नोंक झोंक का हाल साफ झलक रहा है।

हाल ही में , बिग बॉस ने अपने ट्विटर अकाउंट से लेटेस्ट एपिसोड का एक टीज़र शेयर किया है। जिसमें शो की कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया और राहुल वैद्य के बीच झगड़ा होता दिख रहा है। वैसे तो बिग  बॉस के घर में कहा सुनी होना आम बात है लेकिन अब पवित्रा राहुल पर भड़कती नजर आ रही हैं। वहीं राहुल भी  उनसे बहस करते दिख रहे हैं। अब देखना होगा कि क्या इस तकरार का असर इनकी दोस्ती का खात्मा तो नहीं बन जायेगा। बिग बॉस के घर में शुरू हुई इस नयी दोस्ती की तकरार का अंजाम देखने को फैन्स भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

बहरहाल बता दें कि बिग बॉस के हालिया एपिसोड में बिग बॉस द्वारा सभी कंटेस्टेंट्स को अपना सामान बीबी माल से लेने का टास्क दिया गया है। जहां अभी तक एजाज खान , निशांत मलकानी और पवित्रा इस टास्क को जीत चुके हैं। वहीं अभी भी और कंटेस्टेंट्स में इसकी होड़ लगी है क्योंकि टास्क हारने वाले कंटेस्टेंट का सामान मॉल से वापस चला जायेगा। 

Related Story