टीवी एक्टर विनीत रैना हुए कोरोना वायरस का शिकार, खुद को किया होम क्वारंटाइन

By Aditi Oct. 16, 2020, 9:28 p.m. 1k

कोरोना वायरस की मार अभी भी देश झेल रहा है। इस वायरस से कोई नहीं बच पाया है। आम लोगों से लेकर टीवी और बॉलीवुड स्टार्स भी इस वायरस का शिकार हो चुके हैं और कुछ अभी भी इसकी चपेट में है। वहीं अब एक और टीवी स्टार्स इसका शिकार हुए है। टीवी शो इश्क में मरजावा के फेम एक्टर विनीत रैना की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसकी जानकारी खुद उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने बताया है कि उन्हें हल्की खांसी और जुकाम था, जिसके बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया और वो पॉजिटिव आया। ऐसे में अब उन्होंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है। 

आपको बता दें एक्टर मुंबई में अकेले रहते हैं। उन्होंने बताया कि कोरोना की खबर जैसे ही मेरे होम टाउन में मेरी मां को इसकी खबर मिली वो फोन करके रोने लगी थी। लेकिन मुझे लगता है कि इस बीमारी से लड़ने के लिए व्यक्ति को मानसिक रूप से सकारात्मक रहना होगा। मुझे उम्मीद है कि मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगा

बीते दिनों लॉकडाउन के चलते एक्टर ने वीडियो शेयर कर अपना दर्द बयां किया था। वीडियो शेयर कर उऩ्होंने अपनी तकलीफ बताई थी। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से अपील कर रहे हैं कि शूटिंग फिर से शुरू करवा दें वरना बिना काम के लगातार हो रहे खर्चों से उनकी जान तक जा सकती है।

Related Story