टीवी की दुनिया की 10 बड़ी खबरें एक साथ पढ़िए

By Aditi July 24, 2020, 11:44 a.m. 1k

1. खतरों के खिलाड़ी के स्पेशल एडिशन का नाम खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया हो सकता है। वहीं कयास ऐसे भी लगाए जा रहे हैं कि शो दो एपिसोड रोहित शेट्टी होस्ट नहीं कर पाएंगे। सॉर्सेज़ की माने तो इस शो के होस्ट के लिए सोनाक्षी सिन्हा और वरुण धवन को अप्रोच किया गया है । 

2. टीवी के जाने माने एक्टर रोहन गंडोत्रा जल्द ही नए सीरीयल “जीवन साथी” में दिखाई देंगे। रोहन इस शो में मूवी वेक उप सिड में रणबीर कपूर जैसा किरदार निभाएंगे। 

3. पति हर्ष के साथ देवदास-पारो गेटअप में नजर आईं भारती। भारती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो पोस्ट किया है जिसमें लिखा है, ' इंडियाज बेस्ट डांसर दे रहा है बॉलीवुड को ट्रिब्यूट और हम बने है पारो-देवदास’। 

4. पॉपुलर शो विघ्नहर्ता गणेश में दिखे एक्टर कुलदीप सिंह के बिग बॉस 14 में आने की खबरें हैं। हालांकि कुलदीप ने देश के इस सबसे बड़े रियलिटी शो का हिस्सा बनने से मना कर दिया है। इस बारे में एक्टर ने कहा- मुझे बिग बॉस 14 के लिए अप्रोच किया गया था. लेकिन मैं ये शो नहीं करना चाहता हूं। मैंने ये शो करने से मना इसलिए नहीं किया कि समझता हूं कि ये बुरा शो है। मुझे सच में लगता है कि बिग बॉस एक अच्छा प्लेटफॉर्म है लेकिन उन्हीं के लिए जो घर के अंदर चलने वाले तनाव को झेल पाएं। 

5. बिग बॉस 12 की एक्स कंटेस्टेंट जसलीन मथारू इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के चलते चर्चा में है। जसलीन मथारु जल्द शादी करने जा रही   जसलीन मथारू अभिनीत गुप्ता नाम के शख्स को डेट कर रही है। अभिनीत गुप्ता एक कॉस्मेटिक सर्जन हैं। 2-3 साल बाद कर सकती हैं शादी। 

6. टीवी एक्टर पार्थ समथान के फैस के लिए है राहत कि ख़बर। एक्टर का दूसरा कोरोना टेस्ट आया नेगेटिव। पार्थ जल्द ही शो की शूटिंग शुरू कर पाएंगे। 

7.  बलराज स्याल को लेकर चर्चा है कि वे भी सलमान खान के शो का हिस्सा हो सकते हैं। बलराज इन दिनों रियलिटी शो में ज्यादा ही इंटरेस्ट ले रहे हैं। वे मुझसे शादी करोगे, खतरों के खिलाड़ी 10 में पार्टिसिपेट कर चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बलराज को सीजन 14 के लिए अप्रोच किया गया है। 

8. रिलीज़ हुआ हिना खान के नागिन अवतार का पहला लुक। नागिन 5 में कैमीओ के तौर पर नज़र आएंगी हिना खान। 

9. टीवी शो 'हमारी बहू सिल्क' की पूरी यूनिट अपने पेमेंट के भुगतान के लिए प्रोड्यूसर्स के घर के बाहर पहुंची। पूरी टीम मास्क लगाकर प्रदर्शन करती नजर आई।

10. टीवी एक्ट्रेस इशिता गांगुली आज माना रही हैं अपना 28वां जन्मदिन। एक्ट्रेस ने कहा राधाकृष्ण में द्रौपदी का किरदार मिलना ही मेरे जन्मदिन का सबसे बड़ा तोहफा है। मुंबई से दूर उमरगांव में शूट कर रही हैं इशिता।

Related Story