Udaariyaan Latest Spoiler: जैस्मिन के पिता ने अपनी ही बेटी के खिलाफ पुलिस में दर्ज कराई शिकायत, आखिर क्या है इसकी वजह?

E24

मुंबई। कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले टीवी सीरियल उडारियां (Udaariyaan) की कहानी जैस्मिन की वजह से काफी रोमांचक बनी हुई हैं। जैस्मिन के आने से तेजो और फतेह की जिंदगी अब खतरें में हैं। क्योंकि तेजो और फतेह अब धीरे-धीरे करीब आने लगे हैं और उनको इतना नजदीक आता देख जैस्मिन अब अपने असली रंग दिखाना शुरू करने वाली हैं। जी हां, अंकित गुप्ता (Ankit Gupta), करण वी ग्रोवर (Karan V Grover), ईशा मालवीय (Isha Malviya) और प्रियंका चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) स्टारर सीरियल उडारियां (Udaariyaan Episode) में अब तक आपको देखने को मिला कि, तेजो और फतेह का परिवार एक साथ लोहड़ी का जश्न मना रहा होता हैं। यहां पर जैस्मिन भी आ जाती है और जमकर तमाशा करती है। जैस्मिन सबके सामने तेजो और फतेह को खूब जलील करती है। 

जैस्मिन के हंगामे के खत्म होने के बाद तेजो और फतेह पिकनिक मनाने के लिए अपने दोस्तों के साथ निकल जाते हैं। यहां पर तेजो और फतेह को साथ समय बिताने का मौका मिलता है। रास्ते में तेजो अपना सिर फतेह के कंधे पर रखकर सो जाती हैं। इस बीच जैस्मिन एक प्लान बनाती हैं और तेजो-फतेह की ट्रिप खराब करने की कोशिश करती है। लेकिन उसे न हीं पता कि इसी बीच जैस्मिन खुद एक बड़ी मुसीबत में फंसने वाली है। सीरियल उडारियां (Udaariyaan Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि, जैस्मिन और फतेह एक साथ पिकनिक एन्जॉय कर रहें होते हैं। तभी तेजो को एहसास होता है कि फतेह उसकी तरफ खींचा चला आ रहा है।

सीरियल उडारियां में दूसरी तरफ जैस्मिन का परिवार उसी के खिलाफ खड़ा हो जाएगा। जैस्मिन का पिता उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवा देगा। जिसके बाद पुलिस एक्शन लेते हुए जैस्मिन की किसी भी बात को ना सुनते हुए उसे जेल की सलाखों के पीछे डाल देगी। वहीं इस बात को जैस्मिन समझ ही नहीं पा रहीं होगी कि उसके साथ आखिर हो क्या रहा है।

जल्द ही जैस्मिन को पता चलेगा कि उसके पिता ने ही उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। इस सच्चाई के सामने आते ही जैस्मिन अंदर ही अंदर आग बबुला हो जाएगी। जिसके बाद जैस्मिन, तेजो को नुकसान पहुंचाने के लिए एक अलग साजीश करने लगेगी। इस बीच फतेह ये बात समझ जाएगा कि जैस्मिन के दिमाग में कुछ तो चल रहा है। ऐसे में फतेह जैस्मिन का पीछा करेगा जिसकी वजह से जैस्मिन अपने बने बनाए प्लान को अंजाम तक नहीं पहुंचा पाएगी।

first published:Jan. 13, 2022, 6:34 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .