'तारक मेहता...' का एक्टर सट्टे में हारा 30 लाख, उधार चुकाने के लिए करने लगा चेन स्नैचिंग

By Sweety April 5, 2021, 6:55 p.m. 1k

स्वीटी गौर  -छोटे पर्दे का  फेमस शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में काम कर चुका एक्टर पर चेन स्नैचिंग का आरोप लगा है। स्नैचिंग के मामले में एक्टर पुलिस के हत्थे चढ़ा है। इस शख्स का नाम मिराज है, जिसने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में भी काम किया है। क्रिकेट बेटिंग की लत के चलते लाखों रुपए हारने के बाद एक्टर ने एक गलत रास्ता अपनाया।

दरअसल अपना उधार चुकाने के लिए मिराज नेअपराध का रास्ता अपनाया और एक्टर से चोर बन गया, जिसके बाद खाली सड़कों पर उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर चेन स्नैचिंग शुरू कर दी। मिला जानकारी के अनुसार मिराज अपनी सट्टे की आदत के कारण अपराधी बना। क्रिकेट के सट्टे में 25 से 30 लाख रुपए हारने के बाद अपना उधार चुकाने के लिए वह चेन स्नेचिंग करने लगा। वह खाली सड़कों पर उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर चेन स्नैचिंग का काम करता था।

बता दें - रांदेर पुलिस ने एक मुखबिर से मिली सूचना के बाद रांदेर भेसान चौराहे के पास  मिराज वल्लभदास कापड़ी और वैभव बाबू जादव को गिरफ्तार किया है। दोनों के पास से पुलिस ने 3 सोने की चेन, 2 मोबाइल और चोरी की बाइक बरामद की है। दोनों के पास से 2 लाख 54 हजार की कीमत का माल बरामद किया गया है। आरोपी वैभव और मिराज जूनागढ़ के रहने वाले हैं।

पुलिस की जानकारी के अनुसार, खाली सड़कों पर ये दोनों महिलाओं को निशाना बनाकर उनकी चेन छीनकर भागते थे। अब गिरफ्तारी के बाद दोनों ने अपने पर लगे आरोपों को कुबूल भी कर लिया है। वैभव और मिराज पर महिधरपुरा, उधना और रांदेर पुलिस थानों में मामले भी दर्ज हैं।

Related Story