टीवी स्टार्स ने ऐसे दी रमजान की मुबारकबाद

By Arunima April 24, 2020, 10:04 p.m. 1k

पूजा राजपूत

रमजान (Ramzan) या रमादान (Ramadan) के पाक महीने की शुरुआत हो चुकी है। हांलाकि कोरोनावायरस (Coronavirus) का असर इस पाक महीने पर भी पड़ा है। लॉकडाउन(Lockdown) के चलते सभी लोग अपने घरों में रहकर ही इबादत कर रहे हैं। लेकिन सोशल मीडिया(Social Media) पर रमज़ान की बधाई संदेशों की बाढ़ आ गई है। टीवी स्टार्स (Television Stars) भी अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट के जरिए फैंस को बधाई दे रहे हैं, और घर में रहकर ही अल्लाह की इबादत करने, रोज़े रखने और सुरक्षित रहने का मैसेज दे रहे हैं।

हिना खान 

टीवी की ग्लैमरेस और पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान ने एक वीडियो के ज़रिए अपने फैंस को रमज़ान की मुबारक़बाद दी। इसके साथ ही हिना ने लोगों को रोज़े रखने के लिए भी कहा। वीडियो में हिना ने कहा कि दस ग्यारह साल में ऐसा पहली बार है जब वो रोज़े रख रही हैं, और इस दौरान घर पर ही आराम भी कर रही हैं, तो वो कोशिश करेंगीं कि इस बार सारे रोज़े रखें।‘ इसके साथ ही हिना ने लोगों को घर पर रहकर इबादत करने और अपने परिवार के साथ क्वॉलिटी टाइम बिताने का भी मैसेज दिया।

शहीर शेख

सीरियल ‘ये रिश्तें हैं प्यार के’ में अबीर राजवंश का रोल प्ले कर रहे एक्टर शहीर शेख ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भांजी Aairah के साथ एक कोलाज शेयर किया है। जिसमें दोनों मामा-भांजी मिलकर मस्ती कर रहे हैं। इसके साथ ही शहीर ने कैप्शन में लिखा है ‘आप सभी को रमादान मुबारक’। आज ही के दिन शाहीर की भांजी Aairah का जन्मदिन भी है।

दीपिका कक्कर और शोएब इब्राहिम

टीवी के क्यूट कपल दीपिका कक्कर और शोएब इब्राहिम ने भी अपनी क्यूट फैमिली भेजी है।

जहां, शोएब इब्राहिम ने अपनी पिक्चर पोस्ट कर फैंस को ‘जुमा मुबारक’ कहा है, तो वहीं दीपिका कक्कर ने पति शोएब और अपनी सास के साथ एक क्यूट पिक्चर पोस्ट की है, जिसमें सभी मुस्कुराते हुए नज़र आ रहे हैं। इसके साथ ही दीपिका ने लिखा कि  ‘इन मुस्कुराहटों से बढ़कर अब और क्या मांगू ऊपरवाले से...अपने खज़ाने का सबसे कीमती ज़ेवर उसने हमें दे दिया है।‘ शोएब के साथ दीपिका की ये तस्वीर उनकी ननंद सबा ने खींची है।

नकुल मेहता 

टीवी एक्टर नकुला मेहता ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी अपना बेहद खूबसूरत पोर्टरेट पोस्ट कर रमादान की मुकारबबाद दी है। नकुल मेहता टीवी की दुनिया में ‘इश्कबाज़’ के नाम से फेमस हैं। ‘इश्कबाज़’ में नकुल मेहता ने शिवाय ओबरॉय का रोल प्ले किया था।

हिमांशी खुराना

बिग बॉस सीज़न 13 में नज़र आई पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना ने अलग अंदाज़ में लोगों को रमज़ान की बधाई दी है। हिमाशीं ने अपनी एक पिक्चर पोस्ट की है, ऑरेंज और गोल्डन कलर की आउटफिट में हिमांशी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। साथ ही हिमांशी ने सिर पर मांग टिका लगाया हुआ और दुप्पट्टा भी ओढ़ा हुआ है। इसके साथ ही हिमांशी ने कैप्शन में लिखा है ‘रमादान मुबारक।’

आसिम रियाज़ 

बिग बॉस सीज़न के फर्स्ट रनरअप रहे आसमि रियाज़ ने भी अपने फैंस को खास मैसेज के ज़रिए रमादान की मुबारकबाद दी है।

रिद्धिमा तिवारी 

‘गुलाम’ और ‘दिव्या-दृष्टि’ जैसे सीरियल्स में नज़र आई रिद्धिमा तिवारी ने अपने पति जसकरन गांधी के साथ फैंस को रमाज़ान मुबारक कहा है। रिद्धिमा ने जसकरन के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो मुस्लिम गेटअप में नज़र आ रही हैं। रिद्धिमा ने लिखा है  ‘रमादान मुबारक सभी को...इस पावन महीने को और भी बेहतर बनाएं, घरों में रहकर नमाज़ पढ़े, अपने घर को ही मस्ज़िद बनाएं।‘

आपको बता दें, कि रमज़ान के महीने में टीवी सीरियल्स के सैट पर भी काफी रौनक होती है। अक्सर सीरियल्स के सैट पर इफ्तार पार्टी का दौर चलता है। प्रोडयूसर राजन शाही अपने सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सैट पर पूरे क्रू को इफ्तार पार्टी देने के लिए मशहूर हैं। लेकिन इस बार लॉकडाउन की वजह से सभी सीरियल्स के सैट पर शुटिंग बंद हैं। ऐसे में इस बार सीरियल्स के सैट से रमजान की रौनक भी गायब है। लेकिन हमारे टीवी स्टार्स के जोश में कोई कमी नहीं हैं, सभी घर पर रहकर इबादत कर रहे हैं, और सुरक्षित रहने का मैसेज दे रहे हैं।

Related Story