टीवी कलाकारों पर पड़ी लॉकडाउन की मार, बंद हुआ शो 'कार्तिक पूर्णिमा' !

By Aditi May 29, 2020, 7:42 p.m. 1k

कोरोना वायरस के चलते देश में इन दिनों काफी नुकसान हो रहा है। आर्थिक स्थिति पर भी काफी असर पड़ रहा है। पिछले दो महीनों से सभी काम बंद है। लॉकडाउन अभी और कितना लंबा चलेगा, इस बारे में कोई नहीं जानता। टीवी और बॉलीवुड की दुनिया की बात करें तो निर्माताओं और काफी नुकसान झेलना पड़ रहा है। ऐसे में कई टीवी शोज बंद हो रहे है तो कई शोज में बड़े बदलाव किए जा रहे हैं। अब खबर है कि टीवी शो 'कार्तिक पूर्णिमा' को बंद करने का फैसला लिया है। 

बता दें कि ये शो इसी साल शुरु हुआ था। कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन लागू होने से पहले इस शो के कलाकरों ने 17 मार्च तक शूटिंग की। कुछ एपिसोड्स पहले बन चुके थे इसके चलते लॉकडाउन होने के बाद कुछ समय तो यह शो चलता रहा। अब जब दो महीने लॉकडाउन के बीत चुके हैं तो निर्माताओं ने इस शो को बंद करने का फैसला कर लिया है। शो में कार्तिक की मुख्य भूमिका निभा रहे कलाकार हर्ष नागर ने अमर उजाला को बताया है कि यह शो अब बंद हो गया है।

शुरू से अंत तक की कहानी बताते हुए हर्ष कहते हैं, 'लॉकडाउन होने से पहले तक हमारा शो स्टार भारत के सभी शोज में टीआरपी के मामले में तीसरे नंबर पर था। शो काफी अच्छा चल रहा था और दर्शकों से भी काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी लेकिन लॉकडाउन के बाद शो के निर्माताओं को नुकसान होना शुरू हो गया और वह शो के सेट के मालिकों को पैसा देने में असमर्थ रहे। आखिर में उन्होंने इस शो को बंद करने का फैसला कर लिया।'बता दें कि टीवी की क्वीन एकता कपूर भी अपने फेमस 'नागिन 4 को बंद करने की घोषणा कर चुकी हैं।

Related Story