कोरोना की वजह से एक्टर के पिता का निधन, बोले- पापा कि बस थोड़ी सी झलक देख पाया

By Neetu July 25, 2020, 4:57 p.m. 1k

सारिका स्वरूप- टीवी शो 'छोटी सरदारनी' में नजर आए ऐक्टर अमल सहरावत (Amal Sehrawat) इन दिनों बहुत ही मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। हाल ही मेें उनके पिता का कोरोनावायरस (corona Virus) के कारण निधन हो गया। वही पिता के निधन के बाद उनकी मां भी इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ गईं।

अपने पिता के निधन से अमल और उनका पूरा परिवार बेहद सदमें में है। वही अमल ने हाल ही में एक इंटरव्यू द्वारा अपने पिता से रिलेटेड बातचीत कि और उनके हालत के बारें में बताया।अमल ने बताया कि, 'मेरे पापा में कोरोना के कोई लक्षण नहीं दिखाई दिए थे। हम तो उन्हें हॉस्पिटल में किसी और परेशानी के लिए लेकर गए थे। लेकिन जब डॉक्टरों ने उनका कोविड-19 (Covid-19) के लिए टेस्ट किया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद मैंने बस उनकी थोड़ी सी ही झलक देखी। इस दौरान वह पूरे टाइम आईसीयू में थे और पिछले ही महीने कार्डिएक अरेस्ट (Cardiac Arrest ) के कारण उनकी मौत हो गई।

अमल ने आगे कहा, ' उनके यूं अचानक चले जाने का हम सब को बड़ा सदमा लगा है। उनके जाने की कमी कभी पूरी नहीं होगी। वो हमारे पास अपनी अच्छी यादें छोड़ गए हैं और उन्हीं यादों के सहारे हम इस मुश्किल वक्त को काट पा रहे हैं। हालांकि अमल की मां अब कोरोना वायरस से ठीक हो चुकी हैं। अमल ने बताया कि, 'कोरोना एक ऐसा वायरस है जिसे कोई नहीं समझ सकता। मेरे पापा इस वायरस से नहीं बच पाए, जबकि मेरी मां तो डायबीटीज की मरीज हैं, फिर भी वह ठीक हो गईं। अब वह एकदम फिट हैं। मेरे पापा उन्हें हमेशा आयरन लेडी कहा करते थे और पापा सही थे।

वही अमल फिलहाल अभी दिल्ली में ही मां के साथ हैं और जबकि उनकी वाइफ नेहा तलवार (Neha Talwar) मुंबई में बेटे के साथ हैं। अमल ने कहा कि वह यह देखकर बहुत खुश हैं कि ऐसे मुश्किल वक्त में नेहा ने अकेले ही सब चीजों को मैनेज किया। इसके साथ ही अमल ने 'छोटी सरदारनी' के प्रड्यूसर्स, डायरेक्टर्स और पूरी टीम का भी शुक्रिया अदा किया है , जिन्होंने ऐसे मुश्किल वक्त में उनका साथ दिया।

Related Story