लापरवाह आदमी, दो एक्स वाइफ और एक गर्लफ्रेंड की कहानी है 'कहने को हमसफर हैं'

By Arunima May 23, 2020, 9:48 p.m. 1k

उमेश शुक्ला - पहले दो सीजन की शानदार सफलता के बाद, इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है क्योंकि ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 अपनी सबसे सफल फ्रेंचाइजी 'कहने को हमसफर है' के तीसरे सीजन के साथ दर्शकों का फिर से मनोरंजन करने के लिए लौट आया है। इस सीरीज के तीसरे सीजन का शानदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। जिसमें एक्टर रोनित रॉय (Ronit Roy), मोना सिंह (Mona Singh), गुरदीप कोहली (Gurdeep Kohli) के बीच रिश्तों की नई उलझने देखने को मिलेंगी।

हाल ही में एकता कपूर ने 'कहने को हमसफर हैं' के तीसरे सीजन का ट्रेलर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस सीरीज में नए रिश्तों, लुक और ज़िन्दगी के नए पहलू के साथ खूब सारा ड्रामा देखने मिलेगा। तीसरे सीजन में रोनित रॉय का किरदार और भी बेपरवाह हो गया है। वहीं उनकी दो पत्नियों मोना सिंह और गुरदीप कोहली के अलावा इस बार उनकी गर्लफ्रेंड के साथ भी स्टीमिंग कैमिस्ट्री देखने को मिलेगी। 

'कहने को हमसफर हैं' के तीसरे सीजन में जबरदस्त बोल्ड सीन्स भी हैं। इस बार इमोशनल सीन्स की भी इंटेंसिटी शानदार होने वाली है। रिश्तों के दबे दर्द बाहर आएंगे तो दर्शक भी किरदारों के साथ रोएंगे। इस सीरीज के पिछले दोनों सीजन सुपरहिट साबित हुए हैं। वहीं लोग जानने को उत्सुक हैं कि रोहित, अनन्या और पूनम के जीवन में आगे क्या होता है। ये शो Alt Balaji और ZEE5 पर 6 जून से शुरू होने जा रहा है।

इस सीरीज में रोनित रॉय के किरदार पर सबसे ज्यादा काम किया गया है। उनका पूरी तरह से मेकओवर किया गया है। इस सीरीज में रोहित का किरदार निभा रहे रोनित और भी इंटेंस लुक्स और जानदार एक्टिंग का डबल डोज लेकर आ रहे हैं। अब ये लुक दर्शकों को कितना भाता है ये तो सिरीज के रिलीज के बाद ही पता चलेगा। 

Related Story